Upcoming Phones September 2023: अगले महीने धमाकेदार एंट्री मारेंगे ये 5 धुरंधर फोन्स, देखें लिस्ट

Upcoming Phones September 2023: अगले महीने धमाकेदार एंट्री मारेंगे ये 5 धुरंधर फोन्स, देखें लिस्ट
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 FE इस टेक जायंट की ओर से अगला बड़ा स्मार्टफोन रिलीज़ हो सकता है।

Oppo K11x की अनुमानित लॉन्च डेट 17 सितंबर है और इसे 17,590 रुपए की कीमत में भारत में पेश किया जा सकता है।

भारत में Huawei P60 Pro की कीमत 54,490 रुपए होने की संभावना है।

रोमांचक और तकनीक से भरे सितंबर के लिए तैयार हो जाएं! हम सभी जानते हैं कि हम 2023 का आधा साल पार कर चुके हैं, ऐसे में लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को लॉन्च होने को लेकर खबरें काफी बढ़ती जा रही हैं। नए-नवेले फीचर्स से लेकर डिजाइन तक स्मार्टफोन का लैंडस्केप बिल्कुल बदलने वाला है। इस आर्टिकल में हम उन टॉप 5 स्मार्टफोन्स को देखेंगे जो सितंबर 2023 में लॉन्च होने वाले हैं और इसी के साथ आपको मोबाइल तकनीक के भविष्य के बारे में जानकारी देंगे। 

1. Samsung Galaxy S23 FE

अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर हाल ही की कुछ रिपोर्ट्स ने स्मार्टफोन के दीवानों के अंदर उत्साह भर दिया है। दावा किया जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 FE इस टेक जायंट की ओर से अगला बड़ा स्मार्टफोन रिलीज़ हो सकता है। यह डिवाइस सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: मार्केट में धूम मचाने आ रहा Motorola के ये दमदार फोन, कैमरा और डिस्प्ले जीत लेंगे आपका दिल

2. Oppo K11x

अब अगला फोन है Oppo K11x जिसकी अनुमानित लॉन्च डेट 17 सितंबर है और इसे 17,590 रुपए की कीमत में भारत में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। इसमें हमें 6.72 इंच की फुल HD IPS LCD डिस्प्ले मिल सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।  

3. Huawei P60 Pro

भारत में Huawei P60 Pro की कीमत 54,490 रुपए होने की संभावना है। Huawei पूरी दुनिया में स्मार्टफोन कंज़्यूमर्स के बीच एक जाना-माना ब्रांड है। इसकी शानदार खसियतें यूजर्स के लिए नए बेहतरीन मॉडल को आकर्षक बनाती हैं। 

iPhone 15 Ultra

यह भी पढ़ें: Tecno का ये तगड़ा फोन नए अवतार में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा यूनिक डिजाइन, 64MP कैमरा और बहुत कुछ…

4. iPhone 15 Ultra

आईफोन के अपकमिंग फोन की बात करें तो पूरे ही लाइनअप का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है लेकिन iPhone 15 Ultra को लेकर हो रही बातों ने हमें सबसे अधिक उत्साहित कर दिया है। कुछ अफवाहों के मुताबिक यह मॉडल iPhone 15 Pro Max की जगह ले सकता है। इसके स्पेक्स में एक बड़ा अपग्रेड देखा जा सकता है और iPhone 15 Pro से भी बेहतर कैमरे शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस लंबी रेंज वाला पेरिस्कोप स्नैपर, बेहतर बैटरी लाइफ और टाइटेनियम फ्रेम के साथ आ सकता है और इसकी कीमत बहुत अधिक होने की संभावना है। 

5. Xiaomi Mix Fold 3

Xiaomi Mix Fold 3

शाओमी कथित तौर पर अपकमिंग Mix Fold 3 को महत्वपूर्ण अपग्रेड्स के साथ पेश कर सकती है जो चीन में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। यह फोल्डेबल डिवाइस अपने सेगमेंट में Samsung Galaxy Z Fold 5 समेत सैमसंग और अन्य ब्रांड्स को आमने-सामने की टक्कर देगा। एक खास बात यह है कि इस फोन का कैमरा सिस्टम इसका एक स्टैंडआउट फीचर है जिसे लेजेंडरी ब्रांड Leica के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें: RIL AGM 2023: 46वीं AGM में मुकेश अम्बानी ने खोला पिटारा! Jio AirFiber, Jio AI समेत हुई ये 5 बड़ी घोषणाएं

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo