Nothing Phone 2a से लेकर Realme 12+ 5G तक, मार्च 2024 में आ रहे ये टॉप Upcoming Phones, लिस्ट

Nothing Phone 2a से लेकर Realme 12+ 5G तक, मार्च 2024 में आ रहे ये टॉप Upcoming Phones, लिस्ट
HIGHLIGHTS

शाओमी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि Xiaomi 14 स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च होगा।

लीक्स के आधार पर Realme 12 Sereis में दो मॉडल्स शामिल होने की संभावना है।

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन 28 फरवरी, 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है।

Upcoming Smartphones March 2024: जैसे-जैसे मार्च का महीना नजदीक आ रहा है, भारत में स्मार्टफोन के शौकीन कुछ लेटेस्ट डिवाइसेज़ के लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जिनमें से प्रत्येक आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस में इनोवेटिव फीचर्स और अडवांसमेंट का वादा करते हैं। यहाँ हम कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिनका बेहद इंतज़ार किया जा रहा है और ये मार्च 2024 में भारत में एंट्री ले सकते हैं।

Xiaomi 14

शाओमी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि Xiaomi 14 स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च होगा। यह हैंडसेट अपने अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स के साथ बाजार में हलचल पैदा कर रहा है। इसमें 6.36-इंच OLED 120Hz डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कैमरा के शौकीनों के लिए इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है जो शानदार फोटोग्राफी क्षमताओं का वादा करता है।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 70 Pro: अगले महीने भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार Realme का नया 5G फोन, डिटेल्स

Nothing Phone 2a

कई लीक्स और अफवाहों के बाद आखिरकार Nothing Phone 2a स्मार्टफोन 5 मार्च को अपनी धमाकेदार के लिए तैयार है। इसे Nothing Phone 2 के थोड़े किफायती ऑल्टरनेटिव के तौर पर रखा गया है। यह डिवाइस 6.7-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आने और मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है, जो यूजर्स के लिए टॉप-नॉच परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है।

Samsung Galaxy A55

सैमसंग A-सीरीज का यह नया स्मार्टफोन मार्च के आखिर में या अप्रैल में लॉन्च होने की उम्मीद है। Galaxy A55 एक 6.5-इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले और 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। यह डिवाइस सैमसंग के इन-हाउस एक्सिनोस 1480 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। अफवाहें ये भी आ रही हैं कि यह फोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप को सपोर्ट करेगा, हालांकि सटीक स्पेक्स का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

Realme 12 Plus 5G

अगला स्मार्टफोन जो मार्च में लॉन्च होने वाला है वह है Realme 12 Plus 5G, कम्पनी ने हाल ही में X पर इस प्रोडक्ट को टीज़ करना शुरू किया है। लीक्स के आधार पर Realme 12 Sereis में दो मॉडल्स शामिल होने की संभावना है और यह Sony OIS कैमरा सेंसर के साथ भी आ सकता है। ध्यान दें कि इस सीरीज की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा होना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: गर्दा उड़ाएगा Oppo का ये नया फोन, कम कीमत में 29 फरवरी को होगी एंट्री, देखें डिजाइन

Vivo V30 Pro

यह आखिरी स्मार्टफोन 28 फरवरी, 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है और इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। Vivo V30 Pro में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर और 12GB रैम दिए जाने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। दावों की पुष्टि करने के लिए हमें इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने का इंतज़ार करना होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo