Samsung Galaxy M34 5G: दमदार अपग्रेड्स के साथ इस दिन मरेगा धमाकेदार एंट्री, पहले ही जान लें टॉप फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ…

Samsung Galaxy M34 5G: दमदार अपग्रेड्स के साथ इस दिन मरेगा धमाकेदार एंट्री, पहले ही जान लें टॉप फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ…
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M34 5G को 7 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

सैमसंग के इस अपकमिंग 5G फोन में 6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

कंपनी द्वारा साझा किए गए टीज़र के अनुसार यह स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल कलर्स में आएगा।

सैमसंग ने आधिकारिक घोषणा कर दी है कि इसके लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M34 5G को 7 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो कई सारे अपग्रेड्स के साथ आने की उम्मीद है। इससे पहले कंपनी ने एक टीज़र साझा किया था जिसमें स्मार्टफोन की कुछ मुख्य डिटेल्स को दर्शाया गया था। 

Samsung Galaxy M34 5G: टॉप 4 फीचर्स (अनुमानित)

Samsung Galaxy M34 5G

यह भी पढ़ें: Deal of the day! iPhone 13 के इस धुआंधार मॉडल की कीमत में हुई तगड़ी कटौती, धड़ल्ले से बिक रहा इस जगह

डिस्प्ले 

सैमसंग के इस अपकमिंग 5G फोन में 6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी जो Galaxy M33 की LCD डिस्प्ले पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा। 

परफॉरमेंस 

स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जिसे 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित वनयूआई स्किन के साथ आ सकता है। 

बैटरी 

कंपनी की ओर से यह पुष्टि हो चुकी है कि Samsung Galaxy M34 5G 5000mAh की बैटरी पर चलेगा लेकिन अभी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की डिटेल नहीं मिली है। 

कैमरा 

जहां तक ऑप्टिक्स की बात है, Galaxy M34 में 50MP OIS कैमरा दिया जा सकता है। इसमें मॉन्स्टर शॉट 2.0 फीचर भी मिलेगा जो कैमरा के पीछे AI इंजन को पॉवर देता है और यूजर्स 4 वीडियोज़ और 4 फोटोज एक सिंगल शॉट में कैप्चर कर पाते हैं। 

यह भी पढ़ें: Itel A60S Amazon Microsite: सबका दिल जीतने आ रहा itel का धांसू फोन, 7000 से भी कम में बनेगा भारत का पहला 8GB रैम स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G: कीमत और उपलब्धता (अनुमानित)

कंपनी द्वारा साझा किए गए टीज़र के अनुसार यह स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल कलर्स में आएगा। Galaxy M34 5G Amazon.in, सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मिड-रेंज स्मार्टफोन 20,000 रुपए के सेगमेंट में आने की उम्मीद है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo