Redmi A2 सीरीज ने इन 4 जबरदस्त फीचर्स के साथ भारत में ली धांसू एंट्री, कीमत 6,000 से भी कम

Redmi A2 सीरीज ने इन 4 जबरदस्त फीचर्स के साथ भारत में ली धांसू एंट्री, कीमत 6,000 से भी कम
HIGHLIGHTS

Redmi ने भारत में लॉन्च किए दो नए बजट फोंस

Redmi A2 सीरीज की शुरुआती कीमत है केवल 5,999 रुपये

23 मई से शुरू होगी स्मार्टफोंस की बिक्री

Redmi ने भारत में दो नए बजट फोंस Redmi A2 और Redmi A2 Plus लॉन्च किए हैं। यह सीरीज Rs 5,999 की शुरुआती कीमत पर आई है। Redmi A2 Plus की कीमत इससे थोड़ी अधिक है। दोनों स्मार्टफोंस Sea Green, Calming Aqua Blue और Classic Black कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं। 

Redmi A2 सीरीज की भारतीय कीमत 

Redmi A2 Plus केवल एक 4GB + 64GB वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत Rs 8499 रखी गई है। वहीं Redmi A2 तीन वेरिएंट्स में आता है जिनकी कीमत 2GB + 32GB के लिए Rs 5,999, 2GB + 64GB के लिए Rs 6,499 और 4GB + 64GB के लिए Rs 7,499 है। 

डिवाइसेज की सेल 23 मई दोपहर 12 बजे से Amazon.in, Mi.com, Mi Home and all retail stores पर शुरू हो रही है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ICICI बैंक कार्ड्स पर Rs 500 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। 

Redmi A2

Redmi A2 series Top 4 Features 

Display

दोनों रेडमी फोंस 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आते हैं जो ब्राइट कलर्स और शार्प डिटेल्स ऑफर करती है। यह डिस्प्ले 120Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करती है। 

Performance 

Redmi A2 सीरीज लेटेस्ट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलिओ G36 प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस चिपसेट को 7GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है जिसमें 3GB वर्चुअल रैम शामिल है।

Redmi A2 

Battery

हैंडसेट्स 5000mAh बैटरी के साथ आते हैं जिसके साथ 10W इन-बॉक्स चार्जर मिलता है। म्यूजिक प्लेबैक और वीडियो प्लेबैक के साथ यह बैटरी 150 घंटों तक चल सकती है। 

Camera

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो, Redmi A2 series 8MP ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह कैमरा “क्रिस्टल-क्लियर वीडियो कॉलिंग अनुभव” देता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo