भारत में बहुत जल्द एंट्री लेने वाले हैं Realme 11 सीरीज के तीन फोंस, स्पेक्स हो सकते हैं इतने दमदार

भारत में बहुत जल्द एंट्री लेने वाले हैं Realme 11 सीरीज के तीन फोंस, स्पेक्स हो सकते हैं इतने दमदार
HIGHLIGHTS

Realme 11 सीरीज को कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है

Realme 11 33-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है

Realme 11 Pro Plus में 6.7-इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है

Narzo N55 के लॉन्च के बाद अब रियलमी बहुत जल्द Realme 11 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Realme 11 सीरीज को कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। इसलिए अब कुल तीन मॉडल नंबर्स RMX3760, RMX3771 और RMX3741के बारे में जानकारी मिली है। कुछ पब्लिकेशन्स और लीकर्स का मानना है कि ये मॉडल नंबर्स Realme 11, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ के लिए हैं। आइए इन स्मार्टफोंस के लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A53 इस जगह मिल रहा कौड़ियों के दाम, ग्राहकों की लगी तगड़ी भीड़

Realme 11

Realme 11 स्पेसिफिकेशन्स 

Pricebaba की एक रिपोर्ट के मुताबिक Realme 11 को फेडरल कॉम्युनिकेशंस कमीशन वेबसाइट पर देखा गया है जो यह खुलासा करती है कि यह 33-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है। स्मार्टफोन कथित तौर पर Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। अफवाह यह भी है कि हैंडसेट VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth और NFC कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा। 

Realme 11 Pro स्पेसिफिकेशन्स 

Realme 11 Pro एक 6.7-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले से लैस होने की उम्मीद है। इसमें 4780mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 67-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। मेमोरी के मामले में इस स्मार्टफोन को 12GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 सीरीज लॉन्च के बाद Apple करेगा बड़ा बदलाव, ये 4 आईफोन मॉडल्स हो सकते हैं बंद

Realme 11 Pro Plus स्पेसिफिकेशन्स 

Realme

Realme 11 Pro Plus में 6.7-इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। यह फोन भी एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की संभावना है और यह 100-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। Realme 11 Pro Plus में 200-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने की भी अफवाह है। 

ध्यान दें कि ये स्पेसिफिकेशन्स लीक्स और अफवाहों पर आधारित हैं इसलिए इन्हें पूरी तरह सही न मानें। 

इसे भी देखें: Motorola Razr Lite के CAD रेंडर हुए लीक, ऐसा होगा नए फोल्डेबल फोन का डिजाइन

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo