लाजवाब डिजाइन और 50MP OIS कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip, Samsung की बढ़ी टेंशन

लाजवाब डिजाइन और 50MP OIS कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip, Samsung की बढ़ी टेंशन
HIGHLIGHTS

आज Oppo Find N3 Flip को कंपनी के लेटेस्ट क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर चीन में लॉन्च किया गया है।

पिछली जनरेशन की तुलना में यह थोड़े बदले हुए डिजाइन और अपग्रेडेड स्पेक्स के साथ आया है।

यह हैंडसेट ओप्पो की चीन वेबसाइट पर प्री-सेल के लिए उपलब्ध होगा और इसकी सेल 8 सितंबर से शुरू होगी।

आज Oppo Find N3 Flip को कंपनी के लेटेस्ट क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर चीन में लॉन्च किया गया है। यह तीन रियर कैमरों के साथ आने वाला भी पहला क्लैमशेल स्टाइल का फोल्डेबल फोन है। पिछली जनरेशन की तुलना में यह थोड़े बदले हुए डिजाइन और अपग्रेडेड स्पेक्स के साथ आया है। आइए अब ओप्पो की इस नई पेशकश की कीमत से लेकर स्पेक्स और फीचर्स तक सभी जरूरी डिटेल्स को जान लेते हैं। 

Oppo Find N3 Flip

Oppo Find N3 Flip: कीमत और उपलब्धता 

Oppo Find N3 Flip के 12GB + 256GB और 12GB + 512GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशंस की कीमत क्रमश: CNY 6,799 (लगभग Rs. 77,000) और CNY 7,599 (लगभग Rs. 86,100) रखी गई है। इसे Mirror Night, Mist Rose और Moonlight Muse (चीनी से ट्रांसलेट किया गया) कलर ऑप्शंस में सेल किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें: कन्फर्म! इस दिन भारत में आ रहा Realme का चार्जिंग चैम्पियन स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP AI कैमरा और तगड़े फीचर

यह हैंडसेट ओप्पो की चीन वेबसाइट पर प्री-सेल के लिए उपलब्ध होगा और इसकी सेल 8 सितंबर से शुरू होगी। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन ग्लोबल बाजारों में भी अपना रास्ता जल्द ही बनाएगा। 

Oppo Find N3 Flip launched

Oppo Find N3 Flip Top 5 Features 

Oppo Find N3 Flip: डिजाइन 

ओप्पो का यह लेटेस्ट फोल्डेबल पिछले फोन के मुकाबले थोड़े अलग डिजाइन के साथ आया है। इसमें एक साइड पर N2 Flip की तरह रेक्टैंगुलर कवर स्क्रीन तो दी गई है लेकिन एक नया सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल मिल रहा है जिसमें Hasselblad ब्रांडिंग के साथ तीन कैमरा लेंस शामिल हैं। इसी के ठीक नीचे LED फ्लैश दिया है। डिवाइस के दाईं ओर पॉवर बटन (इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ) और वॉल्यूम रॉकर है, जबकि बाईं ओर आपको एक अलर्ट स्लाइडर मिल रहा है। 

Oppo Find N3 Flip launched with 50MP camera

Oppo Find N3 Flip: डिस्प्ले 

नया लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन 6.80-इंच AMOLED मेन डिस्प्ले के साथ आया है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz तक टच सैम्पलिंग रेट, 2520 × 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिल रहा है।  वहीं दूसरी ओर फोन में 3.26-इंच की कवर डिस्प्ले दी गई है जो ठीक पिछले फोन की तरह वर्टिकली अलाइन्ड है और यह 720 × 382 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 900 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें: Upcoming Phones September 2023: अगले महीने धमाकेदार एंट्री मारेंगे ये 5 धुरंधर फोन्स, देखें लिस्ट

Oppo Find N3 Flip: परफॉरमेंस 

परफॉरमेंस के मामले में Find N3 Flip एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 चिपसेट से लैस है जिसे Mali-G715 MP11 GPU, 12GB रैम और 512GB तक इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह डिवाइस ColorOS 13.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। 

Oppo Find N3 Flip upgraded specs

Oppo Find N3 Flip: कैमरा 

ऑप्टिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसे इसकी बाहरी डिस्प्ले पर एक सरक्युलर कैमरा आइलैंड में रखा गया है। इस कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल IMX581 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32-मेगापिक्सल IMX709 टेलीफ़ोटो सेंसर शामिल है। ये लेंस कई अलग-अलग मोड्स जैसे 2x ऑप्टिकल ज़ूम, 20x डिजिटल ज़ूम, नाइट सीन, वीडियो रिकॉर्डिंग आदि को सपोर्ट करते हैं। वहीं सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में कई सारे कैमरा मोड्स के साथ 32-मेगापिक्सल IMX709 फ्रन्ट कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का ये तगड़ा फोन नए अवतार में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा यूनिक डिजाइन, 64MP कैमरा और बहुत कुछ…

Oppo Find N3 Flip: बैटरी और कनेक्टिविटी 

Oppo Find N3 Flip एक 4300 mAh बैटरी से लैस है और यह 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके बाद कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 5G, Wi-Fi 7 (802.11be), NFC और Bluetooth 5.3 का सपोर्ट मिल रहा है। अफसोस की बात यह है कि इस फोन में 3.5mm जैक नहीं दिया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo