वनप्लस X: क्विक इम्प्रेशंस (Quick Impressions)

वनप्लस X: क्विक इम्प्रेशंस (Quick Impressions)
HIGHLIGHTS

इसकी परफॉरमेंस की बात करें तो इसकी परफॉरमेंस ठीक है. यह 64-बिट ऑपरेशन को सपोर्ट नहीं करता है, जो की एक ख़राब बात है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में कोई और बड़ा प्रॉब्लम नहीं है.

वनप्लस X भारत में लॉन्च हो गया है. पहली नज़र में देखने पर यह एक स्लिम और अच्छी बनावट वाला स्मार्टफ़ोन लग रहा है. इसमें 5-इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले, 3GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसको 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. अगर इसकी परफॉरमेंस की बात करें तो इसकी परफॉरमेंस ठीक है. यह 64-बिट ऑपरेशन को सपोर्ट नहीं करता है, जो की एक ख़राब बात है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में कोई और बड़ा प्रॉब्लम नहीं है. इसका ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम ठीक-ठाक है.

यह स्मार्टफ़ोन थोडा भरी है- ग्लास वर्जन वनप्लस X ओनिक्स ब्लैकग्लास के साथ लॉन्च हुआ है इसकी कीमत Rs. 16,999 रखी गई है और बता दें कि इसका वजन 138 ग्राम है. वहीँ इसके दूसरे वर्जन वनप्लस X सेरामिक की बात करें तो इसमें ज़िर्कोनिया का इस्तेमाल किया गया है और इसकी कीमत Rs. 22,999 है, इसका वजन केवल 160 ग्राम है. हालाँकि इसकी कीमत हमे थोड़ी ज्यादा लगी है.

इसका सरफेस काफी फिसलता है तो गर्मी के दिनों में इसको हाथ में लेने पर थोड़ी समस्या जरुर आएगी. इसका कैमरा अच्छा है. लेकिन कम लाइट में यह अच्छी तस्वीरें नहीं ले पता है. इसकी डिस्प्ले अच्छी है, यह काफी साफ़ है. इसमें बटन्स को भी ठीक जगह पर प्लेस किया गया है. वनप्लस X से जुडी और जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें..

यहाँ आप हमारी और वीडियोस देख सकते हैं…

 


OnePlus X: Quick Impressions

 


OnePlus X: First Impressions

 


OnePlus X: Build and Design

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo