इस हफ्ते भारत में लॉन्च हुए बजट फोन से लेकर फ्लैगशिप फोल्डेबल फोंस, देखें पूरी लिस्ट

इस हफ्ते भारत में लॉन्च हुए बजट फोन से लेकर फ्लैगशिप फोल्डेबल फोंस, देखें पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

Tecno Phantom V Fold ने बाजार में ले ली है एंट्री

Realme Narzo N55 की तो यह कंपनी की Narzo ब्रांडिंग के तहत N सीरीज का पहला फोन है

Vivo की T2 सीरीज में दो फोंस ने ली है एंट्री

अप्रैल का आधा महीना बीत चुका है और इस बीते हफ्ते भी कई स्मार्टफोन ब्रांड्स ने अपने नए फोंस को पेश किया है जो अलग-अलग सेगमेंट में आए हैं। अगर आप एक नए फोन की तलाश में हैं तो आपके पास बहुत से विकल्प हैं। आज हम इस हफ्ते लॉन्च हुए फोंस की बात कर रहे हैं। चलिए देखते हैं लिस्ट:

Tecno Phantom V Fold 

Tecno Phantom V Fold को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। यह कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है। डिवाइस में 7.85-इंच 2K LTPO AMOLED मेन डिस्प्ले है जो 120 Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसेक अलावा बाहर की तरफ 6.42-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ चिपसेट से लैस है और एंड्रॉइड 13 पर आधारित कस्टम HiOS पर काम करता है।

tecno phantom v fold

इसे भी देखें: Tecno का पहला फोल्डेबल लॉन्च होते ही Oppo Find N2 Flip को दे रहा है आमने-सामने की टक्कर

Realme Narzo N55 

बात करें Realme Narzo N55 की तो यह कंपनी की Narzo ब्रांडिंग के तहत N सीरीज का पहला फोन है। डिवाइस में में 6.72 इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080 X 2400 पिक्सल रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G88 SoC के साथ आया है और एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर काम करता है। 

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 बनाम Moto G32: स्पेसिफिकेशंस, कीमत और फीचर्स के बीच तुलना

Vivo T2x 5G 

12,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आया Vivo T2x एक किफायती 5G फोन है जो 6.58-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले ऑफर करता है। डिवाइस को मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC का साथ दिया गया है। Vivo T2x में ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेन्सर और 2MP बोकेह सेकेंडरी कैमरा सेन्सर शामिल है। 

vivo t2x

इसे भी देखें: Vivo T2x बनाम Realme C55: दो बजट फोंस में फीचर्स और कीमत के आधार पर कौन रहेगा आगे

Vivo T2 5G

Vivo T2 के वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये से शुरू होती है। डिवाइस में 6.38-inch की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो वॉटरड्रॉप नौच के साथ आती है। डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा दिया गया है। 

इसे भी देखें: Vivo T2 vs Redmi Note 12 vs Realme 10 Pro: स्पेक्स, कीमत और फीचर्स के बीच तुलना

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo