पतले फोन के हैं दीवाने तो खरीदें ये सबसे स्लिम मोबाइल फोन्स

पतले फोन के हैं दीवाने तो खरीदें ये सबसे स्लिम मोबाइल फोन्स
HIGHLIGHTS

दुनिया के सबसे पतले मोबाइल फोन्स की लिस्ट यहाँ दी गयी है जिसमे सबसे स्लिम स्मार्टफोन को उनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के अनुसार पेश किया गया है |

अगर आप भी है स्लीम और स्लीक लुक वाले फोन के दीवाने है तो ये लिस्ट आपके बहुत काम की है. जी हां इस लिस्ट में हमने कुछ ऐसे स्मार्टफोंस का चुनाव किया है, जो दुनिया के सबसे पतले फोंस में आते हैं. अगर आप पतले और आकर्षक लुक वाले फोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो इस लिस्ट पर एक नजर जरुर डालिए. Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

Vivo X5 Max

यह दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है. इस फोन की मोटाई करीब 4.75 MM है. इस फोन का डिजाइन काफी आकर्षक और स्टाइलिश है. डुअल सिम सपोर्ट वाले इस फोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले हैं. इसमें 1.7 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है. इस डिवाइस में 2GB रैम और 16GB इंटनल स्टोरेज मौजूद है.

Oppo R5

Oppo R5 की मोटाई करीब 4.85 MM है. शानदार डिजाइन वाले इस फोन में 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले है. इसमें 2GB रैम और 16GB इंटनल मेमोरी मौजूद है. 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा भी काफी अच्छा है. इसमें स्नैपड्रैगन 615 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है.

Micromax Canvas Sliver 5

ये तीसरा सबसे पतला फोन है. इसकी मोटाई 5.1 MM है. इसका डिस्प्ले 4.8 इंच है. इसमें एंड्रॉयड 5.0.2 लॉलीपॉप काम करता है. इस फोन में 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर है. इसमें 2GB रैम और 2000mAh की बैटरी है.

Gionee Elife S5.1

ये भी एक पतला और आकर्षक स्मार्टफोन है. इसकी मोटाई करीब 5.15 MM है. इसमें 4.80 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है. इसमें 1.7 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6592 प्रोसेसर मौजूद है. 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज और 2050mAh की बैटरी मौजूद है. इसमें 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

सोर्स

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo