मात्र 10000 रुपए में लॉन्च हुआ ये रंग बदलने वाला 5G स्मार्टफोन, लॉन्च ऑफर में 3000 रुपए का बैग फ्री

मात्र 10000 रुपए में लॉन्च हुआ ये रंग बदलने वाला 5G स्मार्टफोन, लॉन्च ऑफर में 3000 रुपए का बैग फ्री
HIGHLIGHTS

Itel ने भारत में Itel ColorPro 5G के लॉन्च के साथ अपने स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ा लिया है।

यह 10000 रुपए के अंदर की कीमत में लॉन्च हुआ एक बजट डिवाइस है।

यह हैंडसेट नेक्स्ट-जेन IVCO (आइटेल विविड कलर) टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Itel ने भारत में Itel ColorPro 5G के लॉन्च के साथ अपने स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ा लिया है। यह 10000 रुपए के अंदर की कीमत में लॉन्च हुआ एक बजट डिवाइस है। यह हैंडसेट नेक्स्ट-जेन IVCO (आइटेल विविड कलर) टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो स्मार्टफोन के बैक पैनल के रंग को बदलता है और इसे दिखने में और भी खूबसूरत बना देता है। चलिए देखते हैं नया आइटेल फोन किस कीमत में लॉन्च हुआ है और इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स कैसे हैं।

Itel ColorPro 5G Price, Availability

ColorPro 5G भारत में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन्स में से एक है। इस स्मार्टफोन को सिंगल मेमोरी कन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है। यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में आता है, जिसकी कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस – लैवेंडर फैंटसी और रिवर ब्लू में आता है। इसे आइटेल की वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और पार्टनर रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी फोन के साथ 3000 रुपए वाला डफल ट्रॉली बैग फ्री में ऑफर कर रही है। इसके अलावा फोन की खरीदारी पर एक बार के लिए 2000 रुपए का स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा, जो एक साल के लिए वैलिड रहेगा।

Itel ColorPro Top 5 Features

डिजाइन: यह डिवाइस ड्यूल-टोन प्लास्टिक फिनिश के साथ आता है और कैमरा लेंस के इर्द-गिर्द उठे हुए रिंग्स दिए गए हैं। आरामदायक पकड़ के लिए फोन में थोड़े कर्व्ड किनारे दिए गए हैं और यह दो आकर्षक रंगों: लैवेंडर फैंटसी और रिवर ब्लू में उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि इस फोन को खासतौर से GenZ यूजर्स के लिए बनाया गया है, ताकि उन्हें एक कम बजट में आकर्षक दिखने वाला फोन मिल सके।

डिस्प्ले: अब बात करें डिस्प्ले की तो इस फोन को एक 6.6-इंच IPS LCD पैनल के साथ पेश किया गया है जो HD+ (1612 x 720 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन देता है। इसके अलावा यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आती है।

परफॉर्मेंस: इसके बाद परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 प्रोसेसर लगाया गया है, जिसे Mali-G57 MP2 GPU का साथ दिया गया है। 6GB इनबिल्ट रैम के अलावा फोन में 6GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिल रहा है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए Itel ColorPro स्मार्टफोन एक 50MP का मेन रियर कैमरा और 0.08MP का सेकेंडरी लेंस ऑफर करता है। यह कैमरा 30fps पर 1080p तक की वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। आगे की तरफ सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक 8MP शूटर मिलता है।

बैटरी और अन्य फीचर्स: आखिर में फोन को पॉवर देने वाली एक 5000mAh की बैटरी है जो 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Dual SIM, 5G, 4G LTE Wi-Fi 5, Bluetooth 5.1 और GPS शामिल हैं। अतिरिक्त फीचर्स की बात करें तो हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, 3.5mm हेडफोन जैक, फेस अनलॉक और USB-C पोर्ट भी मिल रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo