Redmi, Lava जैसे बड़े ब्रांड्स की टेंशन बढ़ाने आ रहा है Infinix का ये फोन, देखें 3 सबसे खास फीचर्स

Redmi, Lava जैसे बड़े ब्रांड्स की टेंशन बढ़ाने आ रहा है Infinix का ये फोन, देखें 3 सबसे खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

22 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा Infinix Smart 7

लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के टॉप 3 फीचर्स लीक हुए हैं

फोन में एक 6000mAh बैटरी को शामिल किया जाएगा

Infinix एक हाई-एंड डिवाइस लॉन्च करने के बाद भारत में दोबोरा एक नए एंट्री-लेवल फोन के साथ वापस आ गया है। कंपनी ने भारत में Infinix Smart 7 के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। हालांकि, ब्रांड ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है लेकिन हमेशा की तरह अफवाहों ने इंटरनेट पर अपना रास्ता बना लिया है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का 13 महीनों वाला प्लान, हर दिन मिलेंगे अनलिमिटेड लाभ, 184 रुपये महीने है खर्चा, Airtel-Jio की बज गई बैंड

Infinix ने पुष्टि कर दी है कि Infinix Smart 7 को भारत में 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा लेकिन समय का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। यह एंट्री-लेवल फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 

Infinix Smart 7 launch

INFINIX SMART 7 के 3 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस 

1. Infinix Smart 7 display 

कहा जा रहा है कि Infinix Smart 7 में एक 6.6-इंच की IPS LCD डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले द्वारा 60Hz रिफ्रेश रेट और 720p रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने की संभावना है। कहा गया है कि फोन "वेव डिजाइन" के साथ आएगा। 

2. Infinix Smart 7 performance 

यह बजट फोन एक ऐसे हार्डवेयर के साथ आने की उम्मीद है जो सभी बजट फोन कंपनियों जैसे रेडमी, लावा और मोटोरोला आदि के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। यह फोन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की उम्मीद है जो कि ज़्यादातर कंपनियाँ एंट्री-लेवल फोंस के साथ ऑफर नहीं करती हैं। 

यह भी पढ़ें: लूट सको तो लूट लो! आधे दाम में घर ले जाएँ सैमसंग का ये धांसू फोन, लिमिटेड है ये ऑफर

Infinix Smart 7 एक मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा और रैम को 3GB तक बढ़ाया जा सकता है।   

Infinix Smart 7 launch

3. Infinix Smart 7 battery 

Flipkart ने पुष्टि की है कि Infinix Smart 7 एक 6000mAh की बैटरी को पैक करेगा। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। 6000mAh की बैटरी के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की जरूरत होगी, तो देखते हैं कि यह इसे सपोर्ट करेगी या नहीं। 

INFINIX SMART 7 की कीमत और उपलब्धता  

यह बजट फोन भारत में 22 फरवरी को लॉन्च होगा और हमें अभी तक समय का पता तो नहीं चला है लेकिन हमें इसकी प्राइस रेंज का पता चल चुका है। Infinix ने पुष्टि की है कि कंपनी का नया बजट फोन भारत में ₹7,500 से कम कीमत में उपलब्ध होगा, हालांकि सटीक कीमत की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक फोन को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बुलेट ट्रेन से भी फास्ट है इस फोन की चार्जिंग स्पीड, मात्र 9 मिनट में फुल चार्ज, जानें कौन सा है ये फोन

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo