Infinix ने भारत में उतारा अपना ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन, डिजाइन से लेकर कैमरा तक सबकुछ है जबरदस्त

Infinix ने भारत में उतारा अपना ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन, डिजाइन से लेकर कैमरा तक सबकुछ है जबरदस्त
HIGHLIGHTS

Infinix ने अपने GT 10 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Infinix GT 10 Pro एक फ़ोटोक्रोमैटिक रियर पैनल में अपने Cyber Mecha डिजाइन के साथ आता है।

Infinix GT 10 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 6nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 चिपसेट दिया है।

Infinix ने अपने GT 10 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है जिसका काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था। इस डिवाइस का यूनिक ट्रांसपेरेंट बैक डिजाइन और LED लाइट्स इसे दूसरों से अलग बनाती हैं। खासकर 20000 रुपए के अंदर यह इस फोन की एक बड़ी खासियत है। यह डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए Nothing Phone 2 स्मार्टफोन से मिलता-जुलता है। हालांकि, Infinix GT 10 Pro को खासकर बजट स्मार्टफोन गेमर्स के लिए बनाया गया है जो बाजार में गेमर-थीम वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। आइए इस डिवाइस के बारे में कुछ जरूरी बातें जान लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में 25000 रुपए के अंदर आने वाले बेस्ट 4 स्मार्टफोंस: Lava, Samsung, OnePlus के धाकड़ फोंस लिस्ट में शामिल

Infinix GT 10 Pro: Design 

Infinix GT 10 Pro एक फ़ोटोक्रोमैटिक रियर पैनल में अपने Cyber Mecha डिजाइन के साथ आता है। यह डिवाइस दो कलर ऑप्शंस  Cyber Black और Mirage Silver में उपलब्ध है। इनमें से Mirage Silver का बैक पैनल UV लाइट पर एक्सपोज़ करने से स्टील ब्लू और डस्टी पिंक हो जाता है। कैमरा मॉड्यूल के पास लगी हुई LED स्ट्राइप लाइट कई सारे फंक्शन्स के साथ आती हैं। ये आपको इनकमिंग कॉल्स और नोटिफिकेशन्स का अलर्ट देंगी और चार्जिंग, स्टार्टअप और गेम्स खेलने के दौरान ऑन होंगी। यहाँ तक कि ये लाइट्स म्यूज़िक की रिदम को भी फॉलो करेंगी और डिवाइस को उल्टा करने पर ये डिवाइस को म्यूट कर देंगी। 

Infinix GT 10 Pro launched

Infinix GT 10 Pro: Display 

Infinix GT 10 Pro फोन 6.67-इंच फुल HD+ 10-बिट LTPS फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैम्पलिंग रेट और 900 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। इस पैनल में DCI-P3 वाइड कलर गैमट और 1920Hz PWS फ्रीक्वेन्सी का सपोर्ट मिलता है। 

Infinix GT 10 Pro: Performance 

Infinix GT 10 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 6nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 चिपसेट दिया है जिसे ARM MALI-G77 MC9 GPU के साथ पेयर किया गया है। इसी के साथ हैंडसेट में 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिल रहा है। साथ ही इस फोन में 8GB तक वर्चुअल रैम और 1TB तक एक्सटर्नल स्टोरेज का सपोर्ट भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Prime Members के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, ताबड़तोड़ डिस्काउंट में पाएं ये जबरदस्त Earbuds

Infinix GT 10 Pro launched

Infinix GT 10 Pro: Camera 

फोटोग्राफी के लिए Infinix GT 10 Pro में 108MP ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और 32MP सेंटर पंच-होंल सेल्फी शूटर दिया गया है। इसका रियर कैमरा सेटअप 4K 30fps पर वीडियोज़ रिकॉर्ड कर सकता है, जबकि फ्रन्ट कैमरा 30fps पर पर केवल 2K वीडियोज़ रिकॉर्ड कर सकता है। इसके अलावा कैमरा फीचर्स में पोर्ट्रेट मोड, फिल्म मोड, ड्यूल वीडियो मोड, शॉर्ट वीडियो मोड और काफी कुछ शामिल है। 

Infinix GT 10 Pro: Battery

Infinix GT 10 Pro में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन लगभग ब्लोटवेयर-फ्री XOS 13 के साथ आता है जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अलावा यह सॉफ्टवेयर लाइव वॉलपेपर्स, वीडियो-बेस्ड ऑलवेज़-ऑन-डिस्प्ले (AOD) आदि जैसे कास्टमाइज़ेशन ऑप्शंस ऑफर करता है। 

Infinix GT 10 Pro launched

यह भी पढ़ें: Amazon Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू! इन स्मार्टफोंस पर मिल रहे सेल के सबसे बड़े ऑफर

Infinix GT 10 Pro: Price 

Infinix GT 10 Pro को भारत में 19,999 रुपए में पेश किया गया है। यह डिवाइस आज से फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को आप ICICI और कोटक बैंक ऑफर्स की मदद से 17,999 रुपए में खरीद सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo