Honor 9 Lite के ये 5 फीचर्स इसे बनाते हैं खास

Honor 9 Lite के ये 5 फीचर्स इसे बनाते हैं खास
HIGHLIGHTS

इसका 3GB रैम वेरियंट सिर्फ Rs. 10,999 में ख़रीदा जा सकता है. वहीँ इसका 4GB रैम वेरियंट Rs. 14,999 में भारत में उपलब्ध है.

Honor 9 Lite को कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया गया है. अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसका 3GB रैम वेरियंट सिर्फ Rs. 10,999 में ख़रीदा जा सकता है. वहीँ इसका 4GB रैम वेरियंट Rs. 14,999 में भारत में उपलब्ध है. इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेक्स पर नज़र डालें तो कम कीमत में यह काफी अच्छे स्पेक्स ऑफर करता है. यहाँ हम आपको Honor 9 Lite के 5 सबसे बेहतर फीचर्स के बारे में बता रहे हैं.

1. Honor 9 Lite में यूजर को डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है. भारत में बहुत कम स्मार्टफोंस हैं जो डुअल फ्रंट कैमरा ऑफर करते हैं और इस कीमत के आस-पास तो कुछ गिनती के ही फोंस में आपको डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है. Honor 9 Lite में 13+2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह बोकेह इफ़ेक्ट भी देता है. साथ ही इसमें पैनोरमा सेल्फी, जेस्चर कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

2. Honor 9 Lite में 5.65-इंच की फुलव्यू FHD+ डिस्प्ले मौजूद है. इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो भी मिलता है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2160×1080 पिक्सल है. 

3. फ़ोन के फ्रंट ही नहीं बल्कि रियर हिस्से में भी कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है. इसमें 13MP+2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है. यह PDAF फीचर से लैस है.

4. Honor 9 Lite को एक खास फीचर तो इस सेगमेंट में बहुत ही खास बनाता है वो है इसका लुक. दरअसल यह फ़ोन ग्लास बैक के साथ आता है. इस फ़ोन के दोनों फ्रंट और रियर पैनल पर 2.5D ग्लास मौजूद है. इस फ़ोन का रियर पैनल मिरर फिनिस की तरह दिखाई देता है, जो इसे काफी अलग लुक देता है.

5. Honor 9 Lite एंड्राइड के सबसे लेटेस्ट वर्जन एंड्राइड ओरियो पर आधारित EMUI 8.0 पर काम करता है. इस वजह से इसमें यूजर को एंड्राइड के सबसे लेटेस्ट फीचर इस्तेमाल करने को मिलते हैं.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo