POCO का लेटेस्ट 5G फोन भारतीय बाज़ार में हुआ एंटर, 21 मार्च की सेल से पहले जानें बेस्ट 5 फीचर

POCO का लेटेस्ट 5G फोन भारतीय बाज़ार में हुआ एंटर, 21 मार्च की सेल से पहले जानें बेस्ट 5 फीचर
HIGHLIGHTS

POCO ने आज ही भारत में POCO X5 स्मार्टफोन लॉन्च किया है

स्मार्टफोन जैगुआर ब्लैक, वाइल्डकैट ब्लू और सुपरनोवा ग्रीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा

डिवाइस को 21 मार्च से फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा

Poco ने भारतीय बाज़ार में अपनी मिड-रेंज X-सीरीज के स्मार्टफोन्स की लेटेस्ट एंट्री लॉन्च कर दी है। कंपनी ने देश में आज ही नए POCO X5 (14 मार्च 2023) को पेश किया है, यहाँ इसकी सभी डिटेल्स दी गई हैं। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

डिस्प्ले

X5 में 6.7 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है जो 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन ऑफर करती है। यह पैनल 100% DCI P3 कलर गैमट के साथ आँखों की सुरक्षा के लिए SGS सर्टिफिकेशन को भी सपोर्ट करता है। 

प्रोसेसर

हुड के अंदर, POCO X5 एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 SoC से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Poco X5

कैमरा

फोन के पिछले हिस्से पर 48-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है जिसे 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल मैक्रो सेन्सर के साथ पेयर किया गया है। सामने की तरफ एक सेंटर-अलाइंड पंच-होल कटआउट में 13-मेगापिक्सल का सेल्फ़ी शूटर दिया है। 

बैटरी

स्मार्टफोन एक 5,000mAh के बड़े बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 33W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

अन्य फीचर्स

फोन के बैक पर एक बड़े कैमरा आइलैंड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ ब्रांड का लोगो भी दिया गया है। अन्य खास फीचर्स में IP53 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस, 3.5mm हेडफोन जैक के साथ Hi-Res ऑडियो सपोर्ट, IR ब्लास्टर, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.1 और काफी कुछ शामिल है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Poco X5

कीमत और उपलब्धता

POCO X5 5G भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 18,999 INR है, जबकि हाई-एंड 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 20,999 INR है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता सेल के पहले दिन फोन पर बैंक डिस्काउंट और 2,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी पेश करेगा। डिवाइस 21 मार्च से केवल फ्लिपकार्ट पर सेल में जाएगा और यह तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा जो जैगुआर ब्लैक, वाइल्डकैट ब्लू और सुपरनोवा ग्रीन हैं। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo