पुराने घिसे-पिटे फोन से हो गए हैं बोर? तो बस थोड़ा इंतज़ार और, अगले महीने आ रहे टॉप ब्रांड्स के ये महाबली Smartphones

पुराने घिसे-पिटे फोन से हो गए हैं बोर? तो बस थोड़ा इंतज़ार और, अगले महीने आ रहे टॉप ब्रांड्स के ये महाबली Smartphones
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन इंडस्ट्री के मशहूर खिलाड़ी वनप्लस, सैमसंग और शाओमी अपनी लेटेस्ट पेशकशों का अनावरण करने के लिए तैयार है।

नए साल की शुरुआत में शाओमी अपनी Redmi Note 13 Series को 4 जनवरी, 2024 को भारत में लॉन्च कर रहा है।

Vivo X100 Pro स्मार्टफोन 100W वायर्ड और 50W वायरलेस दोनों चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

अब नया साल शुरू होने में बस तीन दिन और बाकी हैं, ऐसे में स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। कई बड़े-बड़े ब्रांड्स जनवरी 2024 में एक से बढ़कर एक रोमांचक लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं। स्मार्टफोन इंडस्ट्री के मशहूर खिलाड़ी वनप्लस, सैमसंग और शाओमी अपनी लेटेस्ट पेशकशों का अनावरण करने के लिए तैयार है। 

Redmi Note 13 Series 

नए साल की शुरुआत में शाओमी अपनी Redmi Note 13 Series को 4 जनवरी, 2024 को भारत में लॉन्च कर रहा है। ये मॉडल्स AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं। क्वालकॉम और मीडियाटेक डायमेंसिटी के 5G चिपसेट्स पर 12GB तक रैम के साथ चलते हैं। 

Redmi Note 13 Series
Redmi Note 13 Series

यह भी पढ़ें: 3 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा 8GB RAM वाला सबसे Fast Phone, मिलेगा iPhone 15 वाला फीचर

ये स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 के साथ आते हैं और Redmi Note 13 Pro+ की सबसे बड़ी खासियत 200MP प्राइमरी रियर कैमरा है। Pro+ मॉडल में 5000mAh बैटरी भी दी जा सकती है जो 120W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Vivo X100 Series 

वीवो भी अपनी X100 Series को 4 जानवर को भारत में पेश करने वाला है। X100 और X100 Pro में 6.78-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 

ये फोन्स मीडियाटेक के डायमेंसिटी 9300 चिपसेट से लैस हैं और 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज ऑफर करते हैं। X100 Pro स्मार्टफोन एक अतिरिक्त कैमरा के साथ खुद को सबसे अलग बनाता है और 100W वायर्ड और 50W वायरलेस दोनों चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

Samsung Galaxy S24 

सैमसंग का यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते दक्षिण कोरिया में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस लाइनअप में वनीला, प्लस और अल्ट्रा वेरिएन्ट्स शामिल हो सकते हैं जो लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होंगे और 200MP के दमदार क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Samsung ग्राहकों को मिला धमाकेदार New Year Offer! वॉटरप्रूफ 5G फोन पर मिल रही इतने हजार की छूट

Samsung Galaxy S24
Samsung Galaxy S24

Galaxy S24 Ultra मॉडल 5000mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बाजार में सबसे तगड़ा प्रतिस्पर्धी हो सकता है।

OnePlus 12 

वनप्लस अपने प्रीमियम OnePlus 12 स्मार्टफोन को 23 जनवरी, 2024 को ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने वाला है। इसके बेस मॉडल की कीमत लगभग 60 हजार रुपए हो सकती है और इसमें 6.82-इंच 2K सुपर फ्लूइड LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। 

यह स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वालकॉम चिपसेट से लैस होगा जो 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। इमेजिंग के लिए इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी सेंसर, 64MP टेलीफ़ोटो लेंस और 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: अब रिचार्ज के बिना ही Free में मिल जाएगा 1GB डेटा, ये कंपनी उधार दे रही हाई-स्पीड इंटरनेट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo