Best Gaming Phones: 20 हजार के अंदर Realme Narzo 60, Moto G54 जैसे जबरदस्त गेमिंग फोन्स, फुल लिस्ट

Best Gaming Phones: 20 हजार के अंदर Realme Narzo 60, Moto G54 जैसे जबरदस्त गेमिंग फोन्स, फुल लिस्ट
HIGHLIGHTS

यहाँ हमने आपके लिए Infinix, Moto, Realme आदि के कुछ बेस्ट ऑप्शन्स को लिस्ट किया है।

Infinix GT Note 30 स्मार्टफोन परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलिओ G96 चिपसेट ऑफर करता है।

Poco X5 Pro एक मिड-रेंज फोन है जो गेमिंग के मामले में काफी जबरदस्त है।

वो दिन गए जब आपका स्मार्टफोन ऐसे मोबाइल गेम्स के साथ स्ट्रगल करता था जिन्हें हाई-स्पेसिफिकेशन्स की जरूरत होती थी। अब कम्पनियाँ अपने स्मार्टफोन्स में हाई-परफॉरमेंस प्रोसेसर्स, मक्खन जैसी स्मूद डिस्प्ले और पॉवरफुल कूलिंग सिस्टम्स लेकर आ रही हैं जो 20,000 रुपए के अंदर आते हैं। अगर आप गेमिंग के लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो यहाँ हमने आपके लिए Infinix, Moto, Realme आदि के कुछ बेस्ट ऑप्शन्स को लिस्ट किया है जो 20000 रुपए के अंदर मिल जाएंगे। 

Best Gaming Phones Under Rs 20000 

1. Infinix GT Note 30

इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलिओ G96 चिपसेट ऑफर करता है। इसमें एक 90Hz डिस्प्ले दी गई है जो स्मूद गेमप्ले और वाईब्रेन्ट विजुअल्स देती है। इसके अलावा लंबी बैटरी लाइफ और डेडिकेटेड गेम मोड आपके अनुभव को और भी बेहतर बना देता है।

यह भी पढ़ें: आखिरी मौका! BSNL का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान हो रहा बंद, ये है आखिरी तारीख, जल्दी उठा लें फायदा

2. Realme Narzo 60

यह फोन डायमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर से पॉवर लेता है और इसकी 120Hz डिस्प्ले इसे स्पीड का बादशाह बना देती है। इसकी लिक्विड कूलिंग ऐप्स को स्मूद तरीके से चलाती है, जबकि बड़ी बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि आप बिना किसी बाधा के गेम खेल सकें। 

3. Moto G54

यह फोन स्नैपड्रैगन 7020 प्रोसेसर और 6.67-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो क्लियर और इमर्सिव गेमिंग अनुभव देती है। इस हैंडसेट का डॉल्बी एटमॉस ऑडियो एक्शन में और भी गहराई ला देता है जिससे हर बैटल और भी ज्यादा मजेदार हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Great! सीधे 10000 रुपए घट गई Moto Razr 40 Series की कीमत, Moto Days Sale में खरीदें और भी सस्ते

4. Infinix GT 10 Pro

यह गेमिंग पॉवर हाउस मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 120Hz AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो टॉप-नॉच परफॉरमेंस और विजुअल्स ऑफर करती है। फास्ट चार्जिंग सिस्टम यह सुनिश्चित करता है कि आपसे कोई भी बीट न चूके। इसके अलावा डेडिकेटेड गेमिंग मोड आपके अनुभव को बढ़ाता है।

5. Poco X5 Pro

Poco X5 Pro एक मिड-रेंज फोन है जो गेमिंग के मामले में काफी जबरदस्त है। यह स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह जोड़ सबसे अधिक मांग में रहने वाले गेम्स को भी हाई फ्रेम रेट्स और सेटिंग्स पर आसानी से हैंडल कर लेता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo