Digit Zero1 Awards 2018: बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए नॉमिनेशन्स

Digit Zero1 Awards 2018: बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए नॉमिनेशन्स
HIGHLIGHTS

आज तक लाखों फोंस को लॉन्च किया जा चुका है, हालाँकि उनमें से कुछ खास स्मार्टफोंस को चुनना अपने आप में एक बड़ा काम है। हमने मिड-रेंज स्मार्टफोन श्रेणी में कुछ मोबाइल फोंस को खोजा है, जो इस साल लॉन्च किये गए हैं। हालाँकि इनमें से मात्र एक ही मोबाइल फोन को विजेता के रूप में देखा जा सकता है। अगले महीने विजेता के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

कुछ साल पहले से एक मिड-रेंज स्मार्टफोन को एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह ही लॉन्च किया जाने लगा है, हमने देखा है कि एक मिड-रेंज स्मार्टफोन को फ्लैगशिप फोन जैसे ही स्पेक्स के साथ ही लॉन्च किया जाने लगा है। हालाँकि 2018 में इसमें कुछ बदलाव हुआ है। हमने इस साल Nokia 7 Plus, Xiaomi Mi A2, Realme 2 Pro और अन्य कई स्मार्टफोंस को इस साल लॉन्च होते देखा है। यह सभी फोंस एक फ्लैगशिप फोंस की तरह ही लॉन्च किये गए हैं। आज हम आपको कुछ मिड-रेंज स्मार्टफोंस के बारे में बताने वाले हैं, जो कम कीमत में बढ़िया स्पेक्स के साथ आते हैं। आज हम 2018 के बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोंस की एक फेहरिस्त जारी कर रहे हैं, जो इस श्रेणी में काफी दमदार हैं, हालाँकि अगर हम 2018 के विजेता के रूप में देखें तो मात्र एक ही स्मार्टफोन को यहाँ देखा जा सकता है। इसके बारे में आपको अगले महीने पता चलने वाला है। 

Nokia 7 Plus

नोकिया 7 प्लस इस साल एचएमडी ग्लोबल ने प्रतिष्ठित ब्रांड को पुनर्जन्म देने के लिए सबकुछ पूरा किया है। स्टैंडआउट डिज़ाइन के साथ जो टिकाऊ रहता है, और एक परेशानी मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव, नोकिया 7 प्लस एस्पू की वापसी की कहानी बताता है। मुख्य रूप से क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी और नो-फ्रिल एंड्रॉइड यूआई की वजह से इसका उपयोग करने की हवा है। वास्तव में, नोकिया 7 प्लस हाल ही में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट प्राप्त करने वाले पहले उपकरणों में से एक बन गया। फोन की स्पेस शीट निश्चित रूप से प्रभावशाली है लेकिन कीमत ऊंची तरफ है, और हम वर्तमान में मूल्यांकन कर रहे हैं कि नोकिया 7 प्लस के पास 2018 का सर्वश्रेष्ठ मध्य-श्रेणी स्मार्टफोन होने का पर्याप्त मूल्य प्रस्ताव है या नहीं।

Xiaomi Mi A2

शाओमी एमआई ए2 में नोकिया 7 प्लस के रूप में लगभग सटीक एक ही स्पेस शीट है, लेकिन बहुत कम कीमत वाले टैग के साथ आता है। क्या देता है? खैर, एमआई ए2 निश्चित रूप से उपयोग करने के लिए काफी आसान है और पीछे एक अद्भुत कैमरा है। इसके अलावा एंड्रॉइड वन प्रमाणीकरण है जो नियमित अपडेट की गारंटी देता है जिसमें एंड्रॉइड 9 पाई के लिए एक भी शामिल है। यह स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ भी काफी कलाकार है। एक स्पीच शीट के साथ यह प्रभावशाली और कीमत इतनी आकर्षक है, एमआई ए2 विजेता है? खोजने के लिए यहां बने रहें।

Honor 8X

बिग-स्क्रीन फोनों को ग्लास का जबरदस्त विशाल स्लैब होना जरूरी नहीं है और यह वही है जो ऑनर 8एक्स साबित करने के लिए चला जाता है। यह विशाल प्रदर्शन किनारों के लगभग सभी तरह से फैला हुआ है और शीर्ष पर पायदान अन्य फोनों के रूप में आक्रामक नहीं है। लेकिन ऑनर 8एक्स सिर्फ एक बड़ी स्क्रीन के साथ फोन होने से नहीं रोकता है। यह नई किरीन 710 एसओसी के रूप में बहुत सारी फायरपावर भी पैक करता है। निश्चित रूप से एआई की पर्याप्त मात्रा है (इस पर विचार करना एक ऑनर्स फोन है) और हम वर्तमान में परीक्षण कर रहे हैं कि ऑनर 8एक्स में सभी सुविधाओं की राशि Zero1 सम्मान के लायक है या नहीं।

Asus Zenfone Max Pro M1

जब Asus ने मैक्स प्रो एम1 लॉन्च किया, तो हमें पता नहीं था कि फोन ताइवान के विशालकाय और शाओमी से बाजार हिस्सेदारी को पकड़ने के लिए एक वापसी की कहानी लिखेगा। Asus किताबों द्वारा खेला और मांग में सभी सुविधाओं को बंद कर दिया – कैमरा, univisium प्रदर्शन, स्टॉक एंड्रॉइड में पोर्ट्रेट मोड और एक विशाल 5,000mAh बैटरी। Asus फोन की कई इकाइयों को बेचने में कामयाब रहे, और हम वर्तमान में मूल्यांकन कर रहे हैं कि क्या 2018 के सर्वश्रेष्ठ मध्य श्रेणी के स्मार्टफोन के लिए इसे Zero1 पुरस्कार जीतना चाहिए।

Realme 2 Pro

शायद ही कभी बाजार में एक नया प्रवेशकर्ता प्रभुत्व के दिलों में भगवान का डर डालता है, लेकिन रीयलमी ने इसे रियलमी 2 प्रो के साथ किया। यह सफलता का मार्ग मुख्य रूप से एक बढ़िया स्पेक्स शीट के साथ आता है जो पहले कभी नहीं देखी गई कीमत पर पेश किया गया था। इसके अलावा इसमें इसके पक्ष में भी दिखता है। क्या रियलम 2 प्रो ताज जीत जाएगा? जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Huawei P20 Lite

भारतीय बाजार में हुवावे की वापसी ने चीनी समूह द्वारा लॉन्च किया गया था। इसके बजाए, यह मध्य-रेंजरों की एक आभासी रिलीज हुई और उनमें से, हुवावे पी20 लाइट अपने दिलचस्प रंग के रूपों और पीछे के कैमरे के लिए खड़ा है। यह हुवावे के किरिन 659 एसओसी और कुल मिलाकर एक सभ्य कलाकार भी है, जो हिरन के लिए अच्छा बैंग प्रदान करता है। लेकिन क्या यह सबसे अच्छा मध्य-रेंजर बनने के लिए पर्याप्त है? मूल्यांकन करने के तुरंत बाद हम पता लगाएंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo