पैनासोनिक Eluga Ray 700 के कुछ शानदार फीचर्स जानें

पैनासोनिक Eluga Ray 700 के कुछ शानदार फीचर्स जानें
HIGHLIGHTS

हाल ही लॉन्च हुए पैनासोनिक Eluga Ray 700 में 13MP के रियर और फ्रंट कैमरे के साथ एंड्रॉयड नूगा हैं

पैनासोनिक अपने नए Eluga Ray 700 के रूप में Eluga ब्रांड के स्मार्टफोन को एक्सपैंड किया है. Eluga के दूसरे स्मार्टफोंस की तरह Eluga Ray 700 भी कम कीमत में अच्छे फीचर्स देता है.चलिए पैनासोनिक Eluga Ray 700 स्पेसिफिकेसन पर एक नजर डालते हैं और साथ ही जानेंगे कि ये फोन क्या ऑफर कर रहा है. 4G VoLTE से लैस ये हैं भारत में मिलने वाले सैमसंग के सबसे सस्ते स्मार्टफोंस

 

  Panasonic Eluga Ray 700 Moto E4 Plus Xiaomi Redmi 4 Yu Yureka Black
कीमत Rs 9,999 Rs 9,999 Rs 8,999 Rs 8,999
डिस्प्ले 5.5 इंच फुल HD 5.5 इंच HD 5-इंच HD
प्रोसेसर मीडियाटेक MTK6753 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MTK6737 क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 430 octa-core
रैम 3GB 3GB 3GB 4GB
स्टोरेज 32GB 32GB 32GB 32GB
रियर कैमरा 13MP 13MP 13MP 13MP
फ्रंट कैमरा 13MP 5MP 5MP 8MP
बैटरी 5000mAh 5000mAh 4100mAh 3000mAh
फिंगरप्रिंट सेंसर हां हां हां हां
एंड्रॉयड वर्जन एंड्रॉयड नूगा एंड्रॉयड नूगा एंड्रॉयड मार्शमेलो एंड्रॉयड मार्शमेलो

प्रभावशाली कैमरा

पैनासोनिक Eluga Ray 700 स्मार्टफोन 13MP के रियर के साथ ही 13MP का ही फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. रियर कैमरा में  Sony IMX258 सेंसर और फास्ट फोकसिंग के लिए फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस (PDAF) मौजूद है. फ्रंट कैमरा LED  फ्लैश के साथ है, यानि आप अंधेरे में भी सेल्फी लेने में सक्षम होंगे.

बड़ी बैटरी

इस फोन में अच्छे कैमरे के साथ ही इसकी बैटरी भी एक बड़ी खासियत है. Eluga Ray 700 में 5000mAH की बैटरी है. जिससे आप इस फोन को एक बार चार्ज कर आराम से घंटों इस्तेमाल कर सकते हैं. गेम खेलने और बैक टू बैक तस्वीरें लेने के लिए भी 5000mAH की बैटरी बेहतरीन है. साथ ही आपको फोन चार्ज करने के लिए भी ज्यादा देर इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि Eluga Ray 700 फास्ट चार्जिंग सिस्टम ऑफर करता है.

डिजाइन

पैनासिनोक ये जानता था कि इंटरनल हार्डवेयर की तरह ही एक स्मार्टफोन का डिजाइन भी उतना ही महत्वपूर्ण है. इसलिए Eluga Ray 700 को इस तरह डिजाइन किया गया है कि ये आसानी से हाथ में फिट हो जाए. फोन के कॉर्नर्स (किनारे) राउंड शेप हैं और ये इसे लंबे समय तक हाथ में पकड़ना आसान है. इस फोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है, जो ये सुनिश्चित करता है कि विजुअल्स अच्छे हो. साथ ही ये फोन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन ऑफर करता है.

पावर परफॉर्मर

पैनासोनिक Eluga Ray 700 में मीडियाटेक MTK6753 प्रोसेसर है. ये ऑक्टा कोर प्रोसेसर है, जो 1.3GHz के साथ है. इसलिए आप प्ले स्टोर पर उपलब्ध ज्यादातर गेम्स और ऐप्स को चलाने में सक्षम होंगे.

मार्केट में उपलब्ध ज्यादातर फोंस की तरह पैनासोनिक Eluga Ray 700 में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. हालांकि, अधिकांश फोन के विपरीत, इसमें स्कैनर का इस्तेमाल फोन को अनलॉक करने के अलावा भी कई चीजों में किया जाता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर का इस्तेमाल स्क्रॉल करने, ऐप्स करने या सेल्फी लेने के लिए भी किया जा सकता है.

मेमोरी

3GB रैम से लैस पैनासोनिक Eluga Ray 700 ज्यादातर काम को आसानी से करने में सक्षम है. इसका मतलब ये भी है कि आप बिना ज्यादा परेशानी के मल्टीपल ऐप्स के बीच स्विच कर सकेंगे. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32GB स्टोरेज मौजूद है, जो ऐप्स, गेम, तस्वीरें और वीडियो को स्टोर करने के लिए पर्याप्त है. हालांकि अगर आप और ज्यादा स्पेस चाहते हैं तो आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेजे को 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

एंड्रॉयड नूगा

ये फोन एंड्रॉयड नूगा v7.0 के साथ आता है. इसका मतलब ये है कि आप गूगल की मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे मल्टी विंडो सपोर्ट और डोज के बेहतर संस्करण जैसी सभी सुविधाओं का आनंद उठा सकते हैं. मल्टी विंडो सपोर्ट के साथ आप साइड-बाइ-साइड 2 ऐप चलाने में सक्षम होंगे. यानि आप यूट्यूब देखने के साथ ही टेक्सट का रिप्लाई कर सकते हैं. डोज़ एंड्रॉयड मार्शमेलो के साथ और नूगा के बेहतर संस्करण में पेश किया गया है.

कलर(रंग)

आजकल स्मार्टफोन ना सिर्फ एक गैजेट है बल्कि ये लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट भी है. पैनासोनिक Eluga Ray 700 3 रंगों में मौजूद है. ये मोचा गोल्ड(Mocha Gold), मरीन ब्लू (Marine Blue) और शैंपन गोल्ड(Champagne Gold) कलर में उपलब्ध है. तो आप अपनी पसंद और स्टाइल के अनुसार रंग का चुनाव कर सकते हैं.

VoLTE 

कॉलिंग के मामले में VoLTE अहम है. नई तकनीक, बहुत सारे लाभ प्रदान करती है. इसका मतलब है कि आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए HD कॉलिंग और फास्ट कॉल कनेक्शन की सुविधा मिलती है.

4G VoLTE से लैस ये हैं भारत में मिलने वाले सैमसंग के सबसे सस्ते स्मार्टफोंस

[स्पॉन्सर्ड]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo