15000 के अन्दर की कीमत में भारत में मिलते हैं ये स्मार्टफोंस

15000 के अन्दर की कीमत में भारत में मिलते हैं ये स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

इनमें से कुछ फोंस फिंगरप्रिंट सेंसर, यूनीबॉडी डिज़ाइन, मेटल बिल्ड्स और अच्छा कैमरा ऑफ़र करते हैं. आइए एक बार 15000 रूपए के अन्दर मिलने वाले स्मार्टफोंस पर नज़र डाल लेते हैं.

क्या आप 15000 की कीमत के अन्दर आने वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं. ग्राहक्नो के पास 15000 रूपए के सेगमेंट में आने वाले स्मार्टफोंस के कई विकल्प हैं. ये बेस्ट एंड्राइड फोंस सिर्फ कीमत में ही नहीं बल्कि इनमें से कुछ डिवाइस फ्लैगशिप डिवाइसेज़ जैसी परफॉरमेंस भी ऑफर करते हैं. चाहे आपकी कोई भी प्राथमिकता हो, आपको इस केटेगरी में सभी तरह के फोंस मिल जाएँगें. इनमें से कुछ फोंस फिंगरप्रिंट सेंसर, यूनीबॉडी डिज़ाइन, मेटल बिल्ड्स और अच्छा कैमरा ऑफ़र करते हैं. आइए एक बार 15000 रूपए के अन्दर मिलने वाले स्मार्टफोंस पर नज़र डाल लेते हैं. 

Xiaomi Redmi Note 4

Xiaomi Redmi Note 4 अच्छी बैटरी लाइफ और परफॉरमेंस ऑफर करता है. इस डिवाइस के बैक पर एक 13MP का रियर कैमरा मौजूद है.  

 

Honor 6X

यह डिवाइस डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसका बोकेह इफ़ेक्ट इसे और भी ख़ास बनाता है. यह डिवाइस अपने प्रतियोगी के मुकाबले इतना अच्छा नहीं है लेकिन इस रेंज में बुरा विकल्प नहीं है.  

LG Q6

LG Q6 इस लिस्ट में एक और स्मार्टफोन है. इस डिवाइस में 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज मौजूद है. 

Moto G5

Moto G5 Plus ऐसा फोन है जिसे जल्द ही नया एंड्राइड अपडेट मिल सकता है. हालाँकि यह फोन हैवी यूज़र्स के लिए नहीं है लेकिन रोज़ के साधारण काम करने के लिए यह फोन एक अच्छा विकल्प है.  

Micromax Canvas Infinity

यह एक अच्छा दिखने वाला फोन है जो अच्छी परफॉरमेंस देता है. इसके फ्रंट और बैक कैमरे भी अच्छा काम करते हैं. 

Lenovo K6 Power

Lenovo का K6 Power स्नैपड्रैगन 430 SoC, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है. इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

Yu Yureka Black

Yu Yureka Black इस बजट में अच्छे लुक के साथ आने वाला डिवाइस है. यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 430 SoC, 4GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है.  

Xiaomi Redmi 4

Redmi 4 में 5 इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 435 SoC पर काम करता है. इसके बैक पर 13MP का रियर कैमरा मौजूद है. 

Honor 8 Lite

Honor 8 Lite इस लिस्ट में एक और अच्छा स्मार्टफोन है. इस डिवाइस में 4GB रैम, 64GB स्टोरेज और 3000mAh की बैटरी मौजूद है.  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo