बेस्ट फोन्स अंडर Rs. 10,000 इन इंडिया फॉर जून 2017

बेस्ट फोन्स अंडर Rs. 10,000 इन इंडिया फॉर जून 2017
HIGHLIGHTS

इनमें से कोई न कोई फ़ोन आपकी पसंद जरूर बनेगा.

अगर Rs 10,000 की कीमत तक नया स्मार्टफोन ढूंढ़ रहे है तो आपके पास ढेर सारे ऑप्शन मौजूद हैं. इस रेंज में आपको ढेर सारे फीचर्स से लैस स्मार्टफोन मिल जाएंगे. इस स्मार्टफोन की लिस्ट में ऐसे स्मार्टफोन शामिल हैं जो आपको इस कीमत में सभी फीचर्स दे सकेंगे. Flipkart पर Rs 300 से कम कीमत में मिल रही ये शानदार डील्स

Xiaomi Redmi Note 4
इस डिवाइस में शानदार बैटरी लाइफ मौजूद है. इस डिवाइस में 4100mAh की बैटरी मौजूद है. इस डिवाइस में 5.5 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में रियर कैमरा 13 और फ्रंट 5 मेगापिक्सल है.

Xiaomi Redmi 4
यह स्मार्टफोन नोट 4 के बाद सबसे अच्छा स्मार्टफोन है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 मौजूद है. इस डिवाइस परफॉर्मेंस पर आप डिपेंडेंसी दिखा सकते हैं. इस डिवाइस में 4100mAh बैटरी मौजूद है जो शानदार बैकअप देती है. 

Yu Yureka Black
इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 मौजूद है. यह इस कैटेग्री में उपलब्ध बेस्ट स्मार्टफोन्स में से एक है. इस डिवाइस में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. 

Lenovo K6 Power
इस डिवाइस की डिजाइन Xiaomi Redmi Note 3 जैसी है. इस डिवाइस में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन मौजूद है. इस डिवाइस में इंटरनल स्टोरेज 32GB है. डिस्प्ले इस डिवाइस में 5.0 इंच मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 4100mAh है.  इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0.1 है.

Xiaomi Redmi 4A
इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425SoC मौजूद है. हालांकि यह रेडमी के अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में उतना पावरफुल नहीं है पर 6,000 से ज्यादा बजट अगर आपका नहीं है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहद शानदार विकल्प है. 

Moto G4 Plus
इस स्मार्टफोन में स्टेलर कैमरा मौजूद है. इस डिवाइस में 5.5 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 617 मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी  3000mAh है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0.1 है. 

Moto G4 Play
अगर आपको एंड्रॉयड UI इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 SoC मौजूद है. अगर आप गेमिंग के शौकीन नहीं है तो आप यह इस फोन की परफॉर्मेंस से निराश नहीं होंगे. 

Coolpad Note 5 Lite
यह कूलपैड नोट 5 का ज्यादा छोटा वर्जन है. यह स्मार्टफोन दिखने में काफी शानदार है. हालांकि यह रेडमी नोट 4 और रेडमी 4 से बेहतर विकल्प है जिनकी कीमत भी इसी स्मार्टफोन के आस पास है. 

Coolpad Note 5
इस स्मार्टफोन की बैटरी शानदार है. इस डिवाइस में 4010mAh बैटरी मौजूद है. यह बैटरी 2 दिन तक चल सकती है. इस डिवाइस की परफॉर्मेंस डीसेंट है और कैमरा औसत है. 

Lenovo Vibe K5 Plus
इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 616 प्रोसेसर मौजूद है. हालांकि यह फोन अभी भी एंड्रॉयड 5.1 पर रन करता है. पर इस फोन का प्रोसेसर अपडेट किया गया है.  

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo