OnePlus Nord CE4 से लेकर Moto Edge 40 Neo तक; 25 हजार के अंदर ये फोन्स हैं बेस्ट

OnePlus Nord CE4 से लेकर Moto Edge 40 Neo तक; 25 हजार के अंदर ये फोन्स हैं बेस्ट
HIGHLIGHTS

भारत में April 2024 में 25000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले फोन्स की लिस्ट।

इस लिस्ट में OnePlus Nord CE4 से लेकर POCO X6 और अन्य फोन्स हैं।

लिस्ट में Nothing Phone 2a और Moto Edge 40 Neo भी शामिल हैं।

इस समय बाजार में 25000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले बहुत से स्मार्टफोन की एक पूरी फेहरिस्त है। इस लिस्ट में कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन्स भी हैं लेकिन कुछ नॉर्मल फोन्स हैं, कुछ का डिजाइन अपने आप में सबसे उम्दा है, और कुछ के स्पेक्स और फीचर तारीख के लायक हैं। हालांकि, बाजार में इतने फोन्स को देखकर जाहिर है कि आप दुविधा में होंगे कि आखिर कौन से फोन को खरीदा जाए।

ऐसे में हमने आपको इस दुविधा को दूर करने के लिए 25000 रुपये के अंदर आने वाले स्मार्टफोन्स की एक बड़ी लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में नजर आ रहे फोन्स को आप भारत में April 2024 में खरीद सकते हैं। लिस्ट में मौजूद सभी फोन्स डिजाइन, स्पेक्स, फीचर और अन्य मामलों में बेस्ट हैं। ऐसे में आप आँख बंद करके इस लिस्ट से कोई भी फोन आँख बंद करके खरीद सकते हैं। इस लिस्ट में हमने नए नवेले OnePlus Nord CE4 को भी शामिल किया है। आइए अब एक नजर इस फुल लिस्ट पर भी डाल लेते हैं।

OnePlus Nord CE4 5G


OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन को आप 25000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन में एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा इस फोन में OnePlus की नई Aqua Technology भी आपको मिलती है, जिसे हम OnePlus 12 में भी देख सकते हैं। इस फोन में एक 5500mAh की बैटरी मिलती है, जो 100W की Fast Charging से लैस है। इसके अलावा इस फोन में एक 50MP का Sony LYT600 Primary Camera भी मिलता है। फोन की सेल कल यानि 4 अप्रैल को दोपहर 12PM पर होने वाली है। अगर अप इसे खरीदना चाहते हैं तो इस प्राइस रेंज में यह एक बेस्ट फोन है।

Nothing Phone 2a


हालांकि, अगर आप OnePlus Nord CE3 को नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप Nothing के यूनीक डिजाइन वाले Nothing Phone 2a को खरीद सकते हैं, यह फोन 25000 रुपये के अंदर आता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका यूनीक डिजाइन है। फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा फोन में Nothing OS 2.5 मिलता है साथ ही फोन में Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर भी मिलता है। स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी मौजूद है। इसके अलावा इसमें 50MP का प्राइमेरी लेंस भी मिलता है।

POCO X6 5G


POCO का यह फोन भी 25000 रुपये की कीमत के अंदर एक बेहतरीन फोन है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा इसमें 12GB तक की रैम भी मिलती है। हालांकि फोन में 512GB तक की स्टॉरिज भी शामिल है। स्मार्टफोन में एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें एक 5100mAh की बैटरी मौजूद है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। POCO X6 स्मार्टफोन को एक बेहतरीन ऑल-राउंडर फोन कहा जा सकता है।

Motorola Edge 40 Neo


Moto का यह फोन भी अपने आप में खास है। फोन में एक 144Hz pOLED डिस्प्ले मिलती है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है। यह बैटरी 68W की Wired Fast Charging से लैस है। हालांकि इस फोन का कैमरा लो लाइट में अच्छा काम नहीं करता है लेकिन इसके अलावा इस फोन को एक बेहतरीन फोन कहा जा सकता है। यह फोन भी 25000 रुपये के अंदर आने वाले फोन्स का एक शानदार उदाहरण है। इस फोन को भी आप इस समय Online खरीद सकते हैं, हालांकि बाकी के सभी फोन्स भी आपको आसानी से मिल जाने वाले हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo