ये हैं भारत में मिलने वाले बेस्ट बिग स्क्रीन स्मार्टफोंस

ये हैं भारत में मिलने वाले बेस्ट बिग स्क्रीन स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

भारत में बड़ी स्क्रीन के साथ अच्छी परफॉर्मेंस और बैटरी बैकअप कई स्मार्टफोन्स देते हैं.

बड़ी स्क्रीन पर कुछ भी देखने का मज़ा ही कुछ अलग होता है. चाहे आप बड़ी स्क्रीन पर कोई वीडियो देखें या कोई फोटो. आज कल सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपना बहुत सारा टाइम बिताते हैं तो आपके स्मार्टफ़ोन में बड़ी स्क्रीन का होना भी बहुत जरूरी सा लगता है. बड़ी स्क्रीन पर चीज़ों को आराम से देखा जा सकता है. इन दिनों स्मार्टफोन्स पर मूवीज और वीडियो देखने का ट्रेंड है इसलिए अब यूजर्स को ज्यादा बड़ी स्क्रीन पसंद है. भारत में बड़ी स्क्रीन के साथ अच्छी परफॉर्मेंस और बैटरी बैकअप कई स्मार्टफोन्स देते हैं. नजर डालिए इन बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स पर

सैमसंग गैलेक्सी S8 (Samsung Galaxy S8)
इस डिवाइस में 5.8 इंच डिस्प्ले मौजूद है. गैलेक्सी S8 में AI असिस्टेंट 'Bixby'भी मौजूद है. यह फीचर वॉइस कमांड  पर काम करेगा और यूजर की क्वैरीज का जवाब देगा. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 3000mAH है जबकि S8 प्लस में 3500mAh की बैटरी है जो वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है.

LG V20
यह फ़ोन B&O प्ले इयरफोंस के साथ आता है. इस डिवाइस में ड्यूल डिस्प्ले दी गई हैं, इसकी एक डिस्प्ले 5.7-इंच QHD डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है. यह फ़ोन क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इसमें एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम भी दी गई है. यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

ओप्पो F3 प्लस (Oppo F3 Plus)
इस स्मार्टफोन में 6.0 इंच की डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में 4000mAh बैटरी मौजूद है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 653 Soc मौजूद है. इस डिवाइस में 4GB रैम मौजूद है. इस डिवाइस की रियर कैमरे की इमेज क्वालिटी भी काफी बेहतर है.  

सैमसंग गैलेक्सी A7 2017 (Samsung Galaxy A7 2017)
सैमसंग गैलेक्सी A7 2017 में 5.7 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इसका रिजल्यूशन 1920 x 1080p है. इस डिवाइस की डिजाइन Galaxy S7 जैसी ही है. इसके अलावा इस डिवाइस में एक अच्छा फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसके अलावा इस डिवाइस में अच्छी बैटरी लाइफ मौजूद है.

सैमसंग गैलेक्सी C9 प्रो (Samsung Galaxy C9 Pro)
Samsung की इस डिवाइस में 6.0 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 653 SoC मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 4000mAh है. इस डिवाइस की बिल्ड क्वालिटी अच्छी है. इस डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले मौजूद है.

शाओमी Mi मैक्स (Xiaomi Mi Max)
अगर आप बजट में फैबलेट खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह Xiaomi Mi Max आप के लिए एक अच्छा विकल्प है. इस डिवाइस में 6.44 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 650 मौजूद है. इस डिवाइस में इंटरनल स्टोरेज 3GB और बैटरी 3850mAh है. इस डिवाइस में एंड्रॉयड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo