64 मेगापिक्सल कैमरा वाले दमदार फोंस जो बदल देंगे आपके फोटोग्राफी का अंदाज़

64 मेगापिक्सल कैमरा वाले दमदार फोंस जो बदल देंगे आपके फोटोग्राफी का अंदाज़
HIGHLIGHTS

क्या आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में है जो आपके फोटोग्राफी अनुभव को और शानदार बना सके?

हम आपको ऐसे ही पांच फोंस के बारे में बता रहे हैं जो 64MP के धांसू कैमरा सेटअप के साथ आते हैं

अगर आप नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन फोंस पर नज़र डाल सकते हैं

क्या आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में है जो आपके फोटोग्राफी अनुभव को और शानदार बना सके? हम आपको ऐसे ही पांच फोंस के बारे में बता रहे हैं जो 64MP के धांसू कैमरा सेटअप के साथ आते हैं और ये फोंस कैमरा के अलावा भी बढ़िया स्पेक्स ऑफर करते हैं। अगर आप नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन फोंस पर नज़र डाल सकते हैं।

OnePlus Nord CE 5G

जैसा कि हम जानते है कि इंडिया के मार्किट में कंपनी ने अपने नए नवेले फोन यानी OnePlus Nord CE 5G को लॉन्च कर दिया है। आइये जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको टॉप 5 फीचर के तौर पर क्या क्या मिल रहा है। OnePlus Nord CE 5G मोबाइल फ़ो में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ 1080×2400 पिक्सेल वाली AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। 

अगर हम कैमरा की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 64MP का प्राइमरी सेंसर है, जो f/1.79 अपर्चर वाला लेंस है। इतना ही नहीं इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी EIS मिल रहा है। OnePlus Nord CE 5G में एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, जो f/2.25 अल्ट्रा-वाइड सेंसर से लैस है। फोन में आपको एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है, जो f/2.4 अपर्चर वाला लेंस है। इतना ही नहीं अगर हम OnePlus Nord CE 5G में सेल्फी कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 16MP का Sony IMX471 सेल्फी फ्रंट कैमरा के तौर पर मिल रहा है। यह एक EIS सपोर्ट वाला कैमरा है साथ ही इसमें आपको f/2.45 अपर्चर मिल रहा है। 

Redmi Note 10 Pro

Redmi Note 10 Pro में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ Super AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसमें आपको गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा दोनों ही फोंस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 731G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, साथ ही फोन में एड्रेनो 618 GPU भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोंस को 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। 

Redmi note 10 Pro मोबाइल फोंस में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। 

Mi 11 Lite 4G

Mi 11 Lite 4G में 6.55 इंच की फुल HD+ 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिली है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन में मिल रही स्क्रीन HDR10 प्लेबैक सपोर्ट करती है और इसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Mi 11 Lite की मोटाई 6.8mm और वज़न 157 ग्राम है। फोन को Vinyl Black, Jazz Blue और Tuscany Coral कलर में पेश किया गया है।  

Mi 11 Lite 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा मिल रहा है और इसके साथ ही एक 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5MP मैक्रो कैमरा का साथ दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।  फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है। Mi 11 Lite में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर दिया गया है। फोन में 4,250mAh की बैटरी दी गई है और इसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

Realme 8 Pro

इस फोन में 6.4 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB LPDDR4X के साथ पेयर किया गया है और फोन में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिल रही है। डिवाइस के बैक पर चार कैमरा मिल रहे हैं जिसमें एक 108MP Samsung HM2 प्राइमरी सेन्सर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP B&W लेंस है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पर 16MP का Sony IMX471 सेन्सर दिया गया है।

Samsung Galaxy F62

Samsung Galaxy F62 में 6.7 इंच की sAMOLED डिस्प्ले दी गई है. यह फोन एक्सीनस 9825 SoC द्वारा संचालित है और इसे इस सेगमेंट का बेस्ट चिपसेट माना जाता है. सैमसंग के इस नए फोन की खासियत इसकी 7000mAh की बैटरी है. डिवाइस में 64MP प्राइमरी लेंस वाला क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर कैमरा सेटआप में एक 12 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा,123 डिग्री फील्ड-ऑफ़-व्यू का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल रहा है. डिवाइस के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है जो 4K रिकॉर्डिंग क्षमता के साथ आता है. 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo