चेक करें OnePlus के Flagship Killer Phones; इनके आगे खौफ खाते हैं बड़े बड़े धुरंधर फोन

चेक करें OnePlus के Flagship Killer Phones; इनके आगे खौफ खाते हैं बड़े बड़े धुरंधर फोन

OnePlus ने एक “Flagship Killer” के रूप में अपनी शुरुआत की थी, इसे ऐसा भी कह सकते है कि OnePlus की शुरुआत एक ऐसे स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर हुई थी, जो फ्लैगशिप-क्वालिटी के फोन को कड़ी टक्कर देने के लिए किफायती दामों पर अपने फोन्स लेकर आया। ब्रांड ने अपनी आजतक की यात्रा में कई मोड़ और उतार चढ़ाव के अलावा कई बदलाव भी देखें हैं। हालांकि, इस समय भी कंपनी के OnePlus Fans का एक बड़ा यूजरबेस है। OnePlus के फोन पावरफुल चिपसेट और सुविधाजनक SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होने के लिए जाने जाते हैं।

अब ऐसे में अगर आप इस समय यानि सितंबर 2024 में अपने पुराने फोन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपके पास OnePlus के बहुत से Flagship Killer Phones हैं, जिन्हें आप अपने नए फोन के तौर पर खरीद सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर 50000 रुपये के प्राइस में कंपनी कौन से फोन्स को आपके लिए उपलब्ध कराती है। इस लिस्ट में बताए गए सभी फोन्स को आप आँख बंद करके खरीद सकते हैं।

OnePlus 12R

OnePlus 12R स्मार्टफोन कंपमनी का एक मिड-रेंज में आने वाला ऑलराउंडर फोन है। इस फोन में आपको प्रीमियम डिजाइन मिलता है, इसमें LTPO 4.0 AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह आपको Dolby Vision के साथ मिलती है, इस फोन में कंपनी ने 100W की SUPERVOOC चार्जिंग क्षमता भी दी हुई है, इसके अलावा इसमें IP65 का प्रमाणन भी मिलता है। फोन में एक 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर भी मिलता है। फोन में एक 50MP का कामएर सेटअप भी है। इस फोन को इस समय आप 16GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल में केवल 45,998 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन्स में शुमार है, इसमें एक ऑल-मेटल बॉडी मिलती है, फोन में पावरफुल हार्डवेयर भी मिलता है। इसी कारण यह फोन एक शानदार मिड-रेंज स्मार्टफोन बन जाता है। इसमें स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, फोन में एक 6.74-इंच की AMOLED 120Hz रिफ्रेश के साथ मिलती है। इसमें HDR 10 का सपोर्ट है। इसके अलावा फोन में एक 5500mAh की बैटरी भी मिलती है। इसमें 100W की फास्ट चार्जिंग भी है। फोन को एक बेहतरीन फोन के तौर पर आप केवल 29,998 रुपये की कीमत में 8GB रैम और 128GB मॉडल के तौर पर खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4

OnePlus Nord CE 4 को भी आप एक बेहतरीन मिड-रेंज के तौर पर देख सकते हैं, इस फोन में भी गजब की परफॉरमेंस और शानदार बैटरी मिलती है। फोन में स्लीक डिजाइन के कारण यह और भी ज्यादा खास फोन बन जाता है। इस फोन में भी एक 6.74-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो HDR 10+ के सपोर्ट से लैस है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, फोन में 8GB की रैम का सपोर्ट भी है। इस फोन में एक 100W की फास्ट चार्जिंग वाली एक 5500mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन को आप 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में 24,998 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite

OnePlus CE 4 Lite स्मार्टफोन को भी इस समय आप कंपनी का एक बेहतरीन और किफायती फोन कह सकते हैं। इस फोन में एक AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2100 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। फोन में 80W की फास्ट चार्जिंग क्षमता मिलती है। इसके अलावा इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है। यह एक बढ़िया फोन्स की श्रेणी में आता है। इस फोन को आप इस समय केवल और केवल 19,999 रुपये में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo