भारत में 25000 रुपए के अंदर आने वाले बेस्ट 4 स्मार्टफोंस: Lava, Samsung, OnePlus के धाकड़ फोंस लिस्ट में शामिल

भारत में 25000 रुपए के अंदर आने वाले बेस्ट 4 स्मार्टफोंस: Lava, Samsung, OnePlus के धाकड़ फोंस लिस्ट में शामिल
HIGHLIGHTS

Lava Agni 2 5G 25000 रुपए के अंदर एक आकर्षक स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy M33 5G को खास बनाने वाली इसकी 6000mAh की बड़ी बैटरी है।

Poco X5 Pro 5G अपने आकर्षक डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी के साथ एक बढ़िया स्मार्टफोन है।

अगर आप एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत बहुत अधिक न हो, तो भारत में ऐसे ढेरों विकल्प उपलब्ध हैं जिनमें से आपको सही फोन चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन अगर आपका बजट 25000 रुपए के आसपास है, तो यह जानकर आपको खुशी होगी कि इस रेंज में बाजार में बढ़िया फीचर्स के साथ कई सारे ऑप्शंस मौजूद हैं। चाहे आप शक्तिशाली प्रोसेसर चाहते हों, खूबसूरत डिस्प्ले या फिर शानदार कैमरा चाहते हों, इन फोंस में आपको सबकुछ मिलेगा। 

इस आर्टिकल में हम आपको 25000 रुपए के अंदर आने वाले बेस्ट स्मार्टफोंस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भारत में इस महीने खरीद सकते हैं। इस लिस्ट में Lava Agni 2 5G और तीन अन्य डिवाइसेज शामिल हैं। इनमें से आप अपनी पसंद और जरूरत के अनुसार बेस्ट स्मार्टफोन चुन सकते हैं और किफायती कीमत में बढ़िया फोन का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Prime Members के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, ताबड़तोड़ डिस्काउंट में पाएं ये जबरदस्त Earbuds

1. Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G 25000 रुपए के अंदर एक आकर्षक स्मार्टफोन है, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह एक भारतीय ब्रांड है, बल्कि दूसरे कई कारणों से भी यह एक बेहतरीन फोन है। यह देसी स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है जो स्मूद मल्टीटास्किंग और लैग-फ्री ऑपरेशन के लिए काफी रैम ऑफर करता है। हालांकि, इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसकी वाइब्रेन्ट और इमर्सिव 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जो इसे मल्टीमीडिया कंजम्पशन और गेमिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट बनाती है। इसके अलावा Lava Agni 2 5G का इमर्सिव कैमरा सेटअप अच्छी दिखने वाली फोटोज और वीडियोज़ कैप्चर करता है। साथ ही इसका स्लीक डिजाइन और ड्यूरेबल बिल्ड एक प्रीमियम फ़ील देता है। ये सभी फीचर्स मिलकर Lava Agni 2 5G को ऐसे यूजर्स के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं जो किफायती कीमत में हाई-परफॉरमेंस वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हों। 

2. Samsung Galaxy M33 5G

Samsung Galaxy M33 5G

भले ही Samsung Galaxy M33 5G में Lava Agni 2 जैसा यूनिक डिजाइन न हो, लेकिन यह काफी क्लीन दिखता है और इस पर एक नजर पड़ते ही आप समझ जाएंगे कि यह एक सैमसंग फोन है। हालांकि, जो चीज इस फोन को खास बनाती है वह इसकी 6000mAh की बड़ी बैटरी है जिसे 5nm एक्सिनोस 1280 चिसपेट के साथ पेयर किया गया है और यह इस सेगमेंट में आने वाले दूसरे स्मार्टफोंस की तुलना में लंबी बैटरी लाइफ ऑफर करती है। इस स्मार्टफोन में 120Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है और सॉफ्टवेयर के मामले में यह OneUI पर चलता है जो अच्छा यूजर अनुभव देता है। वहीं कीमत के आधार पर इस फोन का कैमरा भी आकर्षक परफॉरमेंस ऑफर करता है। कुल मिलाकर Samsung Galaxy M33 5G उन लोगों के लिए एक दमदार विकल्प है जो किफायती कीमत में अच्छा यूजर अनुभव, अच्छी कैमरा परफॉरमेंस और बढ़िया बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू! इन स्मार्टफोंस पर मिल रहे सेल के सबसे बड़े ऑफर

3. OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G एक और शानदार स्मार्टफोन है जिसे आप और भी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। इसका डिजाइन हाई-एंड Nord 3 से मिलता-जुलता है जो इसे एक खूबसूरत लुक देता है। इसका ग्रीन कलर वेरिएंट इसमें एक स्टाइलिश टच डालता है। इसके अलावा यह फोन अपनी 120Hz LCD डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और 5000mAh बैटरी के साथ स्मूद और फास्ट यूजर्स एक्सपीरियंस ऑफर करता है। साथ ही इसका 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फोन को तेजी से चार्ज करता है। Nord CE 3 Lite ऑक्सिजन ओएस 13.1 पर काम करता है जो सीमलेस और कस्टमाइज़ेबल इंटरफेस ऑफर करता है। तो अगर आप कम पैसे खर्च करके आकर्षक परफॉरमेंस वाला फोन चाहते हैं, तो Nord CE 3 Lite का 8GB रैम वर्जन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। 

4. Poco X5 Pro 5G

Poco X5 Pro 5G

Poco X5 Pro 5G अपने आकर्षक डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी के साथ एक बढ़िया स्मार्टफोन है और इसमें खूबसूरत कलर ऑप्शंस भी मिलते हैं। यह ट्रायड और टेस्टेड स्नैपड्रैगन 778 चिपसेट से लैस है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए स्मूद परफॉरमेंस सुनिश्चित करता है। इस फोन का 108MP कैमरा अच्छी लाइटिंग में बेहतरीन फोटोज क्लिक करता है। साथ ही मल्टीमीडिया लवर्स के लिए इसकी 120Hz डिस्प्ले स्मूद विजुअल्स और लाउड स्टीरियो स्पीकर्स बढ़िया ऑडियो क्वालिटी ऑफर करते हैं। इस फोन में 5000mAh बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा यह पानी और धूल से अधिक बचाव के लिए IP53 रेटेड भी है। कुल मिलाकर अगर आप 25000 रुपए के अंदर एक स्टाइलिश, हाई-परफॉरमेंस और मीडिया फ्रेंडली स्मार्टफोन चाहते हैं तो Poco X5 Pro 5G एक जबरदस्त ऑप्शन है।

यह भी पढ़ें: प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हुई Amazon Great Freedom Festival Sale! देखें Top 20 Smartwatch डील्स

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo