एप्पल iPhone SE: सोशल मीडिया पर लोगों की बेस्ट प्रतिक्रियाएं

एप्पल iPhone SE: सोशल मीडिया पर लोगों की बेस्ट प्रतिक्रियाएं
HIGHLIGHTS

एप्पल ने सच में अपना नया स्मार्टफ़ोन आईफ़ोन SE का 16GB वैरिएंट भारत में Rs. 39,000 में लॉन्च करने की बात कही है?

एप्पल का नया आईफ़ोन और उससे जुडी खबरें हमेशा से ही इंटरेस्टिंग रही हैं. हालाँकि एप्पल ने अपने इवेंट को अब इंटरेस्टिंग बनाना शायद बंद कर दिया है, मैं एप्पल का आईफ़ोन SE का लॉन्च इवेंट देख रहा था, तो मुझे खासी बोरियत महसूस हुई. आईफ़ोन SE स्मार्टफ़ोन को एप्पल ने दो दिन पहले ही लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन एप्पल के आईफ़ोन 6S और 5S का ही नया और एक अनोखा सा मिश्रण लगता है, क्योंकि इसमें स्पेक्स आईफ़ोन 6S के हैं और लुक एवं डिजाईन पिछले 4-इंच के आईफ़ोन 5S का है. इसके अलावा इसे एप्पल भारत में Rs. 39,000 में लॉन्च करने वाला है और इसे अप्रैल 8 को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही एप्पल भारत में अपने इस स्मार्टफ़ोन का महज़ 16GB वैरिएंट ही लॉन्च करेगा, जिसमें 12MP का कैमरा होने वाला है.

अब जो भी लोगों को इसकी कीमत ज्यादा लग रही हो, या उन्हें यह पसंद न आ रहा हो, लेकिन एप्पल ने जो कहा था वह पूरा कर दिया है कि वह अपना 4-इंच वाला आईफ़ोन जल्द ही लॉन्च करेगा, हालाँकि पहले इस स्मार्टफ़ोन का नाम आईफ़ोन 5SE होने वाला था, लेकिन बाद में इसे बदलकर आईफ़ोन SE किया गया और इसे लॉन्च भी इसी नाम के साथ किया गया. अब भारत में ये स्मार्टफ़ोन अपनी कितनी छाप छोड़ता है ये तो इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इसके भारत में लॉन्च होने की खबर और कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई है, तो आइये आपको भी बताते हैं कि सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफ़ोन को लेकर क्या चल रहा है.

Yeah, us too!

 

 

Indeed it did!

 

 

There was that debate about what the SE stood for

 

 

 

 

 

 

 

 

That's what we felt

 

 

We could go on and on, but we'll stop and hold out judgements till we get this device for review. Until then, watch this video.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo