Amazon Prime Day Sale: इन नए नवेले स्मार्टफोंस पर ताबड़तोड़ डील्स पाने के लिए हो जाइए तैयार, ऑफर्स की लगने वाली है झड़ी

Amazon Prime Day Sale: इन नए नवेले स्मार्टफोंस पर ताबड़तोड़ डील्स पाने के लिए हो जाइए तैयार, ऑफर्स की लगने वाली है झड़ी
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day Sale दो दिन में यानि 15 जुलाई को शुरू होने वाली है।

Moto Razr 40 Ultra प्राइम डे सेल में 82,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

इसी तरह iPhone 14 इस सेल में 66,499 रुपए में उपलब्ध होगा।

Amazon Prime Day Sale दो दिन में यानि 15 जुलाई को शुरू होने वाली है। हालांकि, यह सेल केवल 48 घंटों के लिए लाइव रहेगी और इसलिए 16 जुलाई के आखिर तक खत्म हो जाएगी। इस सेल के दौरान अमेज़न Motorola Razr 40 Ultra, iPhone 14, iQOO Neo 7 Pro जैसे स्मार्टफोंस पर भारी डिस्काउंट्स ऑफर करेगा। सेल इवेंट से पहले कंपनी ने कुछ 5G फोंस की कीमतों को टीज़ किया है। आइए देखते हैं सभी डिटेल्स… 

Amazon Prime Day Sale 2023: इन डील्स का हुआ खुलासा 

1. Motorola Razr 40 Ultra 

Moto Razr 40 Ultra

अमेज़न प्राइम डे सेल के टीज़र पेज से पता चला है कि हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ Moto Razr 40 Ultra 82,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस को देश में 89,999 रुपए में लॉन्च किया गया था, यानि ग्राहकों को प्राइम डे सेल के दौरान इस फोन पर 7000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। यह कीमत 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। 

यह भी पढ़ें: 10000 रुपये की कीमत में आने वाले धमाकेदार Redmi Phones, Samsung, OPPO, Vivo भी फेल

2. iPhone 14

इसी तरह iPhone 14 इस सेल में 66,499 रुपए में उपलब्ध होगा। यह फोन अभी एप्पल के ऑनलाइन स्टोर पर 79,900 रुपए में मिल रहा है, जिसका मतबल है कि अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान iPhone 14 पर 13,401 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। यह कीमत स्मार्टफोन के 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। 

3. Realme Narzo 60 Pro 5G

Realme Narzo 60 Pro 5G

हाल ही में लॉन्च हुआ Realme Narzo 60 Pro अमेज़न सेल में 22,499 रुपए की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा, जबकि इसकी असली कीमत 23,999 रुपए है। 

4. OnePlus Nord 3 

OnePlus Nord 3 की प्रभावी कीमत 32,999 रुपए होगी। यह वनप्लस फोन हाल ही में भारत में 33,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ था। यह डिस्काउंट कुछ बैंक कार्ड्स पर आधारित हो सकता है लेकिन कंपनी द्वारा अभी इसकी डिटेल्स का खुलासा करना बाकी है। 

यह भी पढ़ें: Redmi 12 Launch Date: इस दिन भारत में तहलका मचाने आ रहा Redmi का ये धाकड़ स्मार्टफोन, स्टाइलिश डिजाइन और कैमरा जीत लेंगे दिल

5. iQOO Neo 7 Pro 

iQOO Neo 7 Pro अमेज़न प्राइम डे सेल में 31,999 रुपए में मिलेगा और यह ऑफर बैंक कार्ड पर आधारित होगा। यह स्मार्टफोन भारत में 34,999 रुपए में लॉन्च हुआ था। इसमें प्रीमियम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलता है जो काफी फास्ट है और यूजर्स को किफायती कीमत में स्मूद परफॉरमेंस ऑफर करता है। Amazon ने अभी Prime Day Sale की बाकी डील्स का खुलासा नहीं किया है। 

iQOO Neo 7 Pro

Amazon Prime मेम्बरशिप फ्री में कैसे पाएं?

अमेज़न वर्तमान में नए यूजर्स के लिए 1 महीने का फ्री ट्रायल ऑफर कर रहा है। तो अगर आपने इस ऑफर का लाभ नहीं उठाया है तो आप वेबसाइट पर जाएं और अमेज़न प्राइम वीडियो को आधिकारिक तौर पर मुफ़्त में इस्तेमाल करें। यह ऑफर सिर्फ उनके लिए है जिन्होंने अभी अमेज़न पर अकाउंट नहीं बनाया है। इसके अलावा आप एक महीने का फ्री ट्रायल पाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो में एक अलग अकाउंट के साथ लॉग-इन कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale 2023 में बेस्ट डील्स के लिए हो जाइए तैयार, बड़ी स्क्रीन वाले इन TVs पर मिलेगा लाजवाब डिस्काउंट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo