Amazon Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू! इन स्मार्टफोंस पर मिल रहे सेल के सबसे बड़े ऑफर

Amazon Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू! इन स्मार्टफोंस पर मिल रहे सेल के सबसे बड़े ऑफर
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 आज दोपहर 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है।

यहाँ हमने Amazon Freedom Sale में स्मार्टफोंस पर मिलने वाले सबसे बड़े ऑफर्स को लिस्ट किया है।

आइए देखते हैं कौन-से स्मार्टफोंस पर अमेज़न सेल की बेस्ट डील्स चल रही हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 आज दोपहर 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है, जबकि नॉन-प्राइम मेंबर्स डील्स और डिस्काउंट्स का फायदा 4 अगस्त से उठा सकेंगे। ई-कॉमर्स जायंट ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2023 के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर या EMI पर 10% अतिरिक्त डिस्काउंट भी पेश कर रहा है। यह सेल 8 अगस्त को खत्म हो जाएगी। यहाँ आप स्मार्टफोंस, लैपटॉप्स, TVs, होम अप्लायन्सेज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर सबसे बड़े और बेस्ट डिस्काउंट्स का लाभ उठा सकते हैं। 

यहाँ हमने Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में स्मार्टफोंस पर मिलने वाले सबसे बड़े ऑफर्स को लिस्ट किया है। इसलिए इस सेल के दौरान उपलब्ध कुछ बेस्ट डील्स को बिल्कुल भी हाथ से न जाने दें। तो चलिए अब देखते हैं धांसू स्मार्टफोंस पर उपलब्ध इस सेल के सबसे बड़े ऑफर्स और डील्स… 

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: सेल के सबसे बड़े ऑफर्स  

OnePlus Nord 3

OnePlus Nord 3 Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

अमेज़न की इस सेल के दौरान OnePlus Nord 3 की प्रभावी कीमत बैंक ऑफर्स समेत 32,999 रुपए है। इसके अलावा एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत और भी नीचे आ जाएगी। बैंक ऑफर्स की बात करें तो यहाँ आपको HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 250 रुपए तक का 5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy M13

पिछले साल लॉन्च हुआ Galaxy M13 अमेज़न की इस सेल में 36% डिस्काउंट पर 9,649 रुपए में उपलब्ध है। एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करने पर आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको 6000mAh बैटरी और रैम प्लस के साथ 12GB तक रैम का सपोर्ट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

Redmi 12C

Redmi 12C Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

अगला स्मार्टफोन Redmi 12C 50MP AI ड्यूल कैमरा और 6.71-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। Freedom Festival Sale में इसे खरीदने पर आप पूरे 45% की भारी बचत कर सकते हैं जो लगभग आधी कीमत होती है। अभी यह स्मार्टफोन 7,699 रुपए के डील प्राइज़ में लिस्टेड है। यहाँ से खरीदें!  

iQOO Z6 Lite 5G 

अब बात करें iQoo के स्मार्टफोन की तो Z6 Lite 5G को आप इस फ्रीडम सेल के मौके पर मात्र 13,249 रुपए में घर ले जा सकते हैं। बता दें कि इस कीमत में बैंक ऑफर भी शामिल है। स्पेक्स के मामले में यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

Realme Narzo 60 Pro

Realme लेटेस्ट Narzo 60 Pro स्मार्टफोन इस सेल के दौरान बैंक ऑफर्स समेत 22,999 रुपए में मिल रहा है। यह डिवाइस सेगमेंट की पहली कर्व्ड OLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसे अल्ट्रा प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन दिया गया है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo