इन 5 स्मार्टफोन्स की अप्रैल 2024 में होने वाली है लॉन्चिंग, फीचर हैरान कर देंगे

इन 5 स्मार्टफोन्स की अप्रैल 2024 में होने वाली है लॉन्चिंग, फीचर हैरान कर देंगे
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M55 स्मार्टफोन को बाजार में 8 अप्रैल, 2024 को उतारा जाने वाला है।

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी इस महीने में ही होने वाली है।

इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन को भी अप्रैल में लॉन्च किया जाने वाला है।

हम सभी अप्रैल महीने में अपने कदम रख चुके हैं। अब इस महीने में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आप नीचे लिस्ट में दिए गए स्मार्टफोन्स में से किसी एक को खरीद सकते हैं। इस महीने में वैसे तो बहुत से फोन्स लॉन्च हो सकते हैं लेकिन स्मार्टफोन ब्रांडस से अभी तक यह जानकारी नहीं दी है कि किस स्मार्टफोन को किस दिन लॉन्च किया जाने वाला है, हालांकि कुछ फोन्स की लॉन्च डेट सामने आ चुकी है और इसके अलावा कुछ फोन्स को लॉन्च भी कर दिया गया है। आइए जानते है कि अब आने वाले दिनों में कौन कौन से फोन्स लॉन्च होंगे।

अप्रैल 2024 में लॉन्च होने वाले आगामी फोन्स की लिस्ट

Samsung Galaxy M55 5G

इस लिस्ट में पहले नंबर पर Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन आता है। अभी हाल ही में Galaxy A Series में दो फोन्स की सफलता के बाद अब सामने आ रहा है कि कंपनी Samsung Galaxy M55 5G को भी लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 8 अप्रैल, 2024 को होने वाली है।

Upcoming Smartphones

इस फोन के स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि यह 6.7-इंच की Super AMOLED Plus डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन जेन 1 प्रोसेसर भी हो सकता है। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने के भी आसार हैं। इस फोन में एक 50MP+8MP+2MP का कैमरा सेटअप होने के आसार हैं। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी होने वाली है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Realme GT 5 Pro

Upcoming Smartphones

इस महीने में Realme GT 5 pro को भी लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में एक 6.7-इंच की OLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होने वाला है। फोन में एक 50MP+8MP+2MP का कैमरा सेटअप होने के आसार हैं। फोन में 5240mAh की बैटरी भी होने वाली है, जो 150W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Xiaomi 14 Ultra

Upcoming Smartphones

Xiaomi की ओर से इस फोन को एक Flagship Phone के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन को भी इस महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में एक 6.73-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में एक 50MP+50MP+50MP+50MP का रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। इस फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा होने वाला है। इस फोन में 5300mAh की बैटरी मिलती है, जो 90W की HyperCharging Support के साथ आती है।

Infinix Hot 40 Pro

Upcoming Smartphones

Infinix के इस फोन में एक 6.78-इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 108MP+2MP+0.08MP कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलने वाली है।

Redmi K70e

Upcoming Smartphones

Redmi K70e स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है। फोन को MediaTek Dimensity 8300 Ultra चिपसेट मिलने वाला है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है। फोन 64MP+8MP+2MP के कैमरा सेटअप से लैस है। इसके अलावा फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 5500mAh की बैटरी मिलती है, फोन में एक 90W की फास्ट चार्जिंग मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo