40 हजार से कम में लेना चाहते हैं जबरदस्त लैपटॉप? Amazon Sale में बंपर छूट, देखें डील्स

40 हजार से कम में लेना चाहते हैं जबरदस्त लैपटॉप? Amazon Sale में बंपर छूट, देखें डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 चल रही है. अब इसको खत्म होने में कुछ दिनों का समय रह गया है. अगर आप इस सेल के दौरान लैपटॉप पर बेस्ट डील्स लेना चाहते हैं तो अभी अच्छा मौका है. आप सेल का फायदा उठाकर काफी कम दाम पर लैपटॉप खरीद सकते हैं.

40 हजार से भी कम समय में आप अपने लिए बेहतरीन लैपटॉप ले सकते हैं. Amazon पर कई लैपटॉप को बंपर छूट के साथ लिस्ट किया गया है. कम कीमत होने के बाद भी ये लैपटॉप जबरदस्त परफॉर्मेंस और बेहतर डिजाइन के साथ आते हैं. ऐसे में अगर आप भी लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपको यहां पर 40 हजार से कम दाम वाली बेस्ट लैपटॉप डील्स बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बदलने वाला है Gemini AI असिस्टेंट.. बदल जाएगा कॉल-मैसेज करने का तरीका, काम होगा बेहद आसान

Samsung Galaxy Book3

Amazon Diwali Sale Dhamaka Offers में Samsung Galaxy Book3 पर भी बंपर छूट दी जा रही है. इससे आप अपनी प्रोडक्टिविटी बढ़ा सकते हैं. कंपनी इस पर बंपर छूट दे रही है. इसमें 13th Gen Intel Core i3 प्रोसेसर, 8GB RAM, और 512GB SSD दिया गया है. आप सेल के दौरान इसे 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं. इसको खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i5-1235U

ऐमेजॉन की इस सेल में आप Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i5-1235U पर भी एक नजर डाल सकते हैं. इसको आप 40 परसेंट की छूट के साथ खरीद सकते हैं. 40 हजार से कम में यह बेहतर फीचर्स और हाई परफॉर्मेंस के साथ आता है. इसको खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

ASUS Vivobook 16 IntelCore i3-1215U 12th Gen

सेल के दौरान आप इस लैपटॉप को भी काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इस डिवाइस में 12th Gen Intel Core i3 प्रोसेसर, 8GB RAM और 512GB SSD होने से मल्टी टास्किंग और दूसरे काम आसान हो जाते हैं. इस लैपटॉप को सेल के दौरान 40 हजार से कम में खरीदा जा सकता है. इसको खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Dell Inspiron 3530

ऐमेजॉन सेल में आप Dell Inspiron 3530 लैपटॉप को भी 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं. मल्टी टास्किंग के लिए परफैक्ट यह लैपटॉप स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है. इसको खरीदने के लिए आपक यहां पर क्लिक कर सकते हैं.

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

यह भी पढ़ें: WhatsApp का ‘तगड़ा’ फीचर, बिना फोन नंबर होगी चैटिंग, टॉप क्लास होगी प्राइवेसी

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo