Amazon Great Freedom Festival Sale: Samsung, Panasonic जैसे बेस्ट ब्रांडेड ACs पर धमाका छूट, देखें टॉप डील्स

Amazon Great Freedom Festival Sale: Samsung, Panasonic जैसे बेस्ट ब्रांडेड ACs पर धमाका छूट, देखें टॉप डील्स
HIGHLIGHTS

Panasonic 1 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC पर 30% की छूट दी जा रही है।

Samsung 1.5 Ton 5 Star Wind-Free Technology Inverter Split AC को केवल 43,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

Godrej 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC पर आप ग्रेट फ्रीडम सेल में 37% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale अब लाइव है, तो बता दें कि अभी ग्राहकों को बड़े पैमाने पर प्रॉडक्ट्स पर मुंह में पानी लाने वाली डील्स और डिस्काउंट्स पाने का बढ़िया मौका है। तो अगर आप एक नए मॉडल के साथ अपने AC को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो इस अमेज़न सेल के दौरान ई-कॉमर्स पोर्टल टॉप AC ब्रांड्स पर भारी डिस्काउंट्स पेश कर रहा है। सही प्रॉडक्ट चुनने में आपकी मदद करने के लिए यहाँ हमने टॉप ACs की लिस्ट तैयार की है जिनकी कीमत में अमेज़न सेल के दौरान भारी कटौती हुई है। तो चलिए इन डील्स और ऑफर्स को देखते हैं। 

1. Panasonic 1 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

Best AC deals on Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

Panasonic के इस AC को अभी 68,400 रुपए के बजाए 47,980 रुपए में खरीदा जा सकता है क्योंकि अमेज़न सेल के दौरान इस पर 30% की छूट दी जा रही है। यह 7-इन-1 कन्वर्टिबल मोड और अतिरिक्त AI मोड के साथ आता है। यह AC 121 sq ft से 180 sq ft कमरे के लिए अच्छा है। यहाँ से खरीदें!

Best Refrigerator Deals on Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale

2. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Daikin के इस 1.5 टन AC पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2023 के दौरान 38% डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद आप इसे 36,700 रुपए में खरीद सकते हैं। यह AC साफ और स्वस्थ हवा के लिए ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें पॉवर चिल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं और यह स्टेबलाइज़र के बिना ही स्टेबल परफॉरमेंस ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

3. Samsung 1.5 Ton 5 Star Wind-Free Technology Inverter Split AC

Best AC deals on Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

Samsung के इस 5 स्टार AC को आप अमेज़न सेल के दौरान केवल 43,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं जो कि इस प्रॉडक्ट पर पूरे 41% का डिस्काउंट है। यह 5 इन 1  कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है जिन्हें आप कभी भी बदल सकते हैं। साथ ही बेहतर कूलिंग के लिए यह कॉपर कन्डेन्सर कॉइल  को भी सपोर्ट करता है। यहाँ से खरीदें!

Best Smart TV Deals on Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale

4. Godrej 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Godrej AC पर आप ग्रेट फ्रीडम सेल में 37% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं जिसके बाद यह 30,190 रुपए में उपलब्ध है। यह प्रॉडक्ट 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स के साथ आता है। इसके अलावा यह AC ब्लू फिन ऐंटी-कोरोज़न कोटिंग के साथ कॉपर कॉइल को कन्टेन करता है जिसे कम मेन्टेनेंस की जरूरत होती है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo