OTT पर रिलीज़ हुई ये Top 5 Web Series, Entertainment से भरे Weekend के लिए हो जाएं तैयार! Tech News

OTT पर रिलीज़ हुई ये Top 5 Web Series, Entertainment से भरे Weekend के लिए हो जाएं तैयार! Tech News
HIGHLIGHTS

सितंबर में OTT पर हिन्दी वेब सीरीज इंडस्ट्री की ओर से रोमांचक लाइनअप देखने को मिलने वाला है।

The Freelancer, Bhav Dhulia द्वारा बनाई गई एक हिन्दी एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसमें Mohit Rana और Anupam Kher हैं।

Shujaat Saudagar द्वारा बनाई गई सस्पेंस से भारी एक्शन ड्रामा Bambai Meri Jaan आजादी के बाद की मुंबई पर आधारित है।

सितंबर में OTT पर हिन्दी वेब सीरीज इंडस्ट्री की ओर से रोमांचक लाइनअप देखने को मिलने वाला है। इस महीने की फिल्मों का लक्ष्य अपनी दिलचस्प क्रिमिनल ड्रामा और दिल दहला देने वाले एक्शन थ्रिलर के साथ आपको अपनी सीट से बांधे रखना है। भारतीय स्ट्रीमिंग की दुनिया आकर्षक रहस्यों और भावुक कहानियों के मिक्सचर के साथ आपकी स्क्रीन्स को रोशन करने के लिए तैयार है। थ्रिलिंग हिन्दी वेब सीरीज के जरिए वाइल्ड अडवेंचर के लिए तैयार हो जाएं जिन्हें आप इस महीने OTT पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

1. Scam 2003: The Telgi Story

स्कैम फ्रैंचाइज़ी की दूसरी इंस्टॉलमेंट ऑनलाइन सीरीज Scam 2003 है। इस सीरीज को पहले पार्ट Scam 1992: The Harshad Mehta Story की सफलता को देखते हुए रिलीज़ किया गया है। यह सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह कहानी नकली सामान के एक्सपर्ट Abdul Karim Telgi के इर्द-गिर्द घूमती है जो 30,000 करोड़ फ्रॉड के बीच में था। मुद्दा यह है कि उसने जाली स्टैम्प पेपर्स से फाइनेंशियल माफिया कैसे बनाया जो देश में सुर्खियों में आ गया। इस सीरीज को आप SonyLIV पर स्ट्रीम कर सकते हैं जो 1 सितंबर को रिलीज़ की गई थी। 

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo A2 Pro, देखें Beautiful Design | Tech News

2. The Freelancer

The Freelancer, Bhav Dhulia द्वारा बनाई गई एक हिन्दी एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसमें Mohit Rana और Anupam Kher हैं। सीरिया में युद्ध के दौरान बंधी बनाई गई एक यंग लड़की को छुड़ाने के लिए एक बहादुर व्यक्ति को एक मिशन सौंपा जाता है। बाकी की कहानी यह है कि वह व्यक्ति किस तरह लड़की के जीवन को बचाने और उसे उस नर्क से निकालने की कोशिश करता है। यह वेब सीरीज 1 सितंबर को Disney + Hotstar पर रिलीज़ हुई थी। 

3. Lucky Guy

हिन्दी में Lucky Guy नाम के फैंटसी ड्रामा में Swagger Sharma का मेन रोल है। यह एक ऐसा लड़का है जिसने जन्म के तुरंत बाद ही अपनी माँ को खो दिया लेकिन फिर भी उसे कुछ भिखारियों द्वारा अच्छे भाग्य का आशीर्वाद दिया जाता है। मेन कैरेक्टर को अपने गोद लिए हुए परिवार के साथ बड़े होते हुए हर मोड़ पर अच्छे भाग्य का अहसास होता है, लेकिन फिर एक बुरी घटना के कारण सबकुछ तबाह हो जाता है। अब देखना यह है कि वह इस बदली हुई स्थिति का सामना कैसे करेगा? इस वेब सीरीज को आप Amazon miniTV पर देख सकते हैं जो 6 को रिलीज़ हुई थी। 

यह भी पढ़ें: इस Website पर दिखा Vivo का अपकमिंग 5G Phone, Latest सॉफ्टवेयर और Powerful स्पेक्स के साथ लेगा एंट्री | Tech News

4. Bambai Meri Jaan

Shujaat Saudagar द्वारा बनाई गई सस्पेंस से भारी एक्शन ड्रामा Bambai Meri Jaan आजादी के बाद की मुंबई पर आधारित है। Kay Kay Menon, Kritika Kamra, Avinash Tiwary और Amyra Dastur के साथ इस सीरीज की कास्ट को तैयार किया गया है। इस शो में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की जर्नी को दिखाया गया है जो शहर में करप्शन होने के बावजूद भी अपने परिवार के बचाव के लिए लड़ता है। यह उस समय की अपराध से भारी सड़कों का एक रियलिस्टिक लुक देता है। यह सीरीज 14 सितंबर से Amazon Prime Video पर देखने के लिए उपलब्ध है। 

5. Kaala

इस रोमांचक सीरीज में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर एक मुश्किल इंवेस्टिगेशन करता है जिसमें क्रिमिनल मास्टरमाइंड और राजनीतिक साज़िश शामिल है। इस सीरीज में Bejoy Nambiar और Abhijit Sinha के साथ Awrko Roy और Satish Badal द्वारा महत्वपूर्ण परफॉरमेंस दी गई है। यह सीरीज Disney + Hotstar पर आज ही रिलीज़ की गई है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Note 30 VIP Racing Edition: लॉन्च हुआ 108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाला धाकड़ फोन, देखें कीमत | Tech News

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo