Prisma एक ऐसा ऐप है जो आपकी तस्वीरों को पेंटिंग में बदल देता है…

Prisma एक ऐसा ऐप है जो आपकी तस्वीरों को पेंटिंग में बदल देता है…
HIGHLIGHTS

यह रेगुलर पिक्सल्स को मास्टरफुल ब्रश स्ट्रोक्स में बदल देता है.

स्मार्टफ़ोन आज हर किसी की जरुरत बना गया है, लोग अपने स्मार्टफ़ोन के जरिये अपने दोस्तों से हर समय कनेक्ट रहते हैं. स्मार्टफ़ोन में कैमरे के होने की वजह से भी लोग अपनी नई-नई तस्वीरें लेते हैं और फटाफट इन तस्वीरों को सोशल साइट्स पर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर देते हैं. लोगों के लिए तस्वीरें काफी अहम हो गई हैं और अब लोग कोई भी नई चीज़ करते हैं या किसी नई जगह जाते हैं तो वह अपनी इस गतिविधि को फटाफट सोशल साइट्स पर शेयर कर देते हैं. अब तस्वीर सबकुछ बता देती है, तस्वीर से बड़ा कोई प्रमाण नहीं होता है, ऐसा भी हम लोग मानते हैं. अब बाज़ार में एक नया ऐप आया है जो लोगों की नार्मल तस्वीरों को पेंटिंग में बदल देता है और ये काम बहुत ही कम समय में हो जाता है. इन दिनों लोगों में Prisma ऐप बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है, Prisma एक ऐसा ऐप है जो आपकी तस्वीरों को पेंटिंग में बदल देता है. लोग Prisma के जरिये अपनी तस्वीरों को पेंटिंग्स में बदल रहे हैं और फिर इन डिजिटल पेंटिंग्स को सोशल वेबसाइट पर शेयर कर रहे हैं. 

Prisma, बहुत ही कम समय भी लोगों में बहुत ही लोकप्रिय हो गया है, इस ऐप में कई तरह के फ़िल्टर भी मौजूद हैं. इस ऐप में 30 फ़िल्टर मौजूद हैं. इनमें से किसी को भी चुनने पर आपकी तस्वीर को एक नया रूप मिलता है. इसके साथ ही अब फ़िल्टर की इंटेंसिटी को भी कंट्रोल कर सकते हैं. इसका मतलब है कि यूजर के हाथ में ही होगा की किसी फ़िल्टर का इफ़ेक्ट उनकी तस्वीर पर कितना पड़े. वैसे बता दें कि, इस ऐप पर फ़िल्टर का इस्तेमाल करने के बाद तस्वीर ऐसी दिखाई देती है जैसे कि इसे किसी ने ब्रश से पेंट किया है.

 

हालाँकि बता दें कि, यह कांसेप्ट बिलकुल नया नहीं है, लेकिन इस ऐप की क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है, जो इफ़ेक्ट ये ऐप देता है वह काफी हद तक असली पेंटिंग के जैसे ही दिखाई देते हैं. यह ऐप वार्म टोन्स, डीपर ब्लूज, डार्क शेड्स और पस्टेल लाइट्स देता है. साथ ही बैकग्राउंड में कैनवस इफ़ेक्ट भी मिलता है. कुछ इफ़ेक्ट तो आपकी तस्वीर को बहुत ही शानदार पेंटिंग में बदल देते हैं. 

 

अब सवाल बनता है कि, क्या आपको इस ऐप को डाउनलोड करना चाहिए?तो हमारा उत्तर है हाँ..!! यह ऐप आपको पसंद आएगा और आप इसके जरिये सोशल साइट्स पर कुछ नयापन पा सकेंगे. यह आपकी तस्वीरों को बहुत ही शानदार डिजिटल पेंटिंग्स में बदल देगा.

इसे भी देखें: Reach Allure Speed स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इसे भी देखें: नेक्सस सैलफिश के स्पेक्स GFXBench पर आये सामने

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo