Google Pixel Tablet आ रहा है जल्द: नए फीचर, स्पेक्स और कलर समेत जानें कुछ खास बातें

Google Pixel Tablet आ रहा है जल्द: नए फीचर, स्पेक्स और कलर समेत जानें कुछ खास बातें
HIGHLIGHTS

Google Pixel Tablet इसी साल लॉन्च किया जाएगा

टैबलेट में चार नए कलर वेरिएंट होंगे

टैब में कैमरा और स्पीकर को डिसेबल करने के लिए एक यूनिक स्विच होगा

2022 में गूगल ने अपने अपकमिंग पिक्सल टैबलेट की घोषणा की थी जो 2023 में सुर्खियों में आने वाला है। इस टैबलेट की मौजूदगी का ऐलान 11 मई 2022 को Google I/O में किया गया था। अब हाल ही में इसे लेकर एक नया लीक सामने आया है जो इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स, कलर्स, नए फीचर्स आदि के बारे में सुझाव देता है।

Google Pixel Tablet: कलर वेरिएंट 

अफवाहों से पता चलता है कि गूगल पिक्सल टैबलेट चार कलर वेरिएंट में आएगा, लेकिन रंगों की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। पिछले टैबलेट्स ग्रीन और बेज दो रंगों में आए थे और ये दोनों नए टैब में भी जारी रखे जाएंगे। 

Google Pixel Tablet: नए फीचर्स 

लीक्स के जरिए अनुमान लगाया गया है कि टैब में एक फिजिकल स्विच होगा जिससे यूजर्स इसके कैमरा और माइक्रोफोन को डिसेबल कर सकेंगे। इससे यूजर्स की प्राइवसी बरकरार रहेगी। 

Google Pixel Tablet: स्पेसिफिकेशन्स 

Google

लीक्स से खुलासा हुआ है कि यह टैबलेट टेन्सर G2 चिपसेट से लैस होगा और इसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। माना जा रहा है कि टैब में स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट होंगे। 

टैबलेट एक चार्जिंग स्पीकर डॉक के साथ आ सकता है। इस डॉक का काम केवल चार्जिंग करना ही नहीं होगा बल्कि यह एक स्मार्ट डिस्प्ले में बदलने में भी मदद करेगा। चार्जिंग डॉक में बैरल जैक के साथ सेल्फ चार्जर शामिल होगा। 

Google ने पुष्टि की है कि पूरा टैबलेट 100% रीसाइकल्ड एल्यूमिनियम से बना होगा और इसमें नैनो सिरैमिक कोटिंग दी जाएगी। इसके अलावा डिवाइस में एंड्रॉइड 14 सॉफ्टवेयर दिए जाने की उम्मीद है। 

अब तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि नया Google Pixel Tablet बाजार में कब आएगा लेकिन इसके Google I/O 2023 के बाद आने की उम्मीद की जा सकती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo