399 रुपये में जियो दे रहा है बहुत कुछ; जानें क्या ऑफर कर रहे हैं Vi और Airtel के ये प्लान

399 रुपये में जियो दे रहा है बहुत कुछ; जानें क्या ऑफर कर रहे हैं Vi और Airtel के ये प्लान
HIGHLIGHTS

अगर हम 600 रुपये के अंदर आने वाले कुछ प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो आपको बता देते है कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन आईडिया 1.5GB डेटा के साथ 56 दिन और 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करते हैं

आइये जानते है कि आखिर Rs 399 वाले प्लान में जियो के अलावा एयरटेल और वोडाफोन आईडिया आपको क्या दे रहे हैं

आपके लिए जियो, एयरटेल या वोडाफोन आईडिया में से कौन दे रहा है सबसे प्रभावी रिचार्ज प्लान, जानें डिटेल में

टेलीकॉम कंपनियों यानी Airtel, Jio और Vi ने नए नो डेली लिमिट डेटा प्लान लॉन्च किए हैं। हालाँकि, ये प्लान्स स्टैण्डर्ड प्लान्स की तुलना में कम डेटा प्रदान करते हैं, हालाँकि इनमें आपको कुछ दिनों की वैलिडिटी जरुर ज्यादा मिलती है। यदि उपयोगकर्ता नियमित प्रीपेड प्लान्स पर विचार करते हैं जो 56 दिनों के लिए 1.5GB दैनिक डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ भी ऐसा ही कुछ ऑफर करते हैं, तो आप 600 रुपये से कम कीमत वाले Airtel, Jio और Vi के प्लान्स की ओर जा सकते हैं। 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB दैनिक डेटा देने वाले प्लान की कीमत है 399 रुपये और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल्स और डेली एसएमएस बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

यही बात 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स पर भी लागू होती है। हालांकि ये प्लान कुछ दिनों के लिए नए लॉन्च किए गए बल्क डेटा प्लान की तुलना में कम वैलिडिटी ऑफर कर रहे हैं, वे उन उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छे हैं जो सभी लाभों का उपयोग करना चाहते हैं और एक दिन में बहुत अधिक डेटा की तलाश नहीं कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं को टेल्को-विशिष्ट ऐप्स से अतिरिक्त डेटा के लिए कूपन भी मिलते हैं। आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में…

Jio का 399 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

अगर हम इस जियो प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको जियो की ओर से 1.5GB डेली डेटा मिलता है, जो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली प्रदान करता है। हालाँकि इस प्रीपेड प्लान में आपको जियो की ओर से 56 दिनों की वैलिडिटी और जियो एप्स का कोम्प्लेमेंट्री एक्सेस मिलता है। 

399 रुपये में आने वाला Vi प्रीपेड प्लान 

अगर हम इस वोडाफोन आईडिया यानी Vi प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 399 रुपये की कीमत में 1.5GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इसके अलवा आपको इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलऑवर की सुविधा भी मिलती है। हालाँकि इतना ही नहीं Vi का यह प्लान आपको Vi Movies और Vi TV का भी एक्सेस डेटा है। हालाँकि इतना ही Vi के इस प्लान में आपको बिंज ऑल नाईट ऑफर भी मिलता है, जो आपको ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर 5GB एक्स्ट्रा डेटा प्रदान करता है। 

399 रुपये में आने वाला एयरटेल प्रीपेड प्लान

अगर हम एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको एयरटेल की ओर से 1.5GB डेटा डेली ऑफर किया जाता है, इसके अलावा इसमें आपको 56 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली फ्री में मिलते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अमेज़न प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन का एक्सेस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिलता है। 

Jio का 555 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

अगर हम जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो आपको रिलायंस जियो इस प्लान में 1.5GB डेली डेटा ऑफर करता है लेकिन इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग इसी वैलिडिटी के लिए मिलती है, साथ ही आपको 100 SMS भी डेली के साथ जियो के एप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

Vi का 599 में आने वाला प्रीपेड प्लान 

अगर हम Vi के इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्रीपेड प्लान में आपको Vi की ओर से 1.5GB डेली डेटा मिलता है, जो आपको 84 दिनों के लिए मिलता है। हालाँकि इतना ही नहीं अगर हम इस प्लान में मिलने वाले अन्य लाभ आदि की बात करें तो आपको वोडाफोन की ओर से 100 SMS भी इस प्लान में डेली मिलते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको बिंज ऑल नाईट बेनिफिट के तौर पर फ़ास्ट डेटा भी मिलता है, इसके अलावा इसमें आपको वीकेंड डेटा रोलऑवर की सुविधा भी आपको मिलता है। इतना ही नहीं आपको इस प्लान में Vi की ओर से Vi Movies और Vi TV का भी एक्सेस ही मिल रहा है। इसके अलावा अगर अगर यूजर्स Vi App के माध्यम से रिचार्ज करते हैं तो उन्हें एक्स्ट्रा 5GB डेटा भी मिलता है। अंत में आपको बता देते है कि Vi का यह प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है।

एयरटेल का 598 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा आपको इस एयरटेल के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके अलावा आपको इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के अलावा अन्य कई लाभ मिलते हैं। इस प्लान में आपको Airtel Xstream Premium का एक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और फ्री ऑनलाइन कोर्स के अलावा FAStag का 150 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo