IND vs ENG T20 Live Streaming: आज T20 World cup का दूसरा Semi-Final, मोबाइल पर कैसे देखें फ्री

IND vs ENG T20 Live Streaming: आज T20 World cup का दूसरा Semi-Final, मोबाइल पर कैसे देखें फ्री
HIGHLIGHTS

पाकिस्तान अब T20 World Cup 2022 के Final में पहुँच चुका है।

T20 World Cup 2022 के Final में पहुँचने के लिए आप IND vs ENG के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

आप आज IND vs ENG के बीच होने वाले मैच को कैसे अपने मोबाइल फोन पर फ्री में देख सकते हैं।

टेलीकॉम ऑपरेटर्स चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहे हैं। Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) उन यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करते हैं जो ICC mens T20 वर्ल्ड कप देखना चाहते हैं। ये प्लान Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS डेटा और भी बहुत कुछ के साथ आते हैं। हालांकि किसी भी प्लान को खरीदते हुए यूजर्स को लगता है कि यह प्लान काफी महंगा इसी कारण वह इस लाभ को प्राप्त नहीं कर पाते हैं। अब अगर आपका बजट भी कम है तो आप सही जगह पर हैं असल में हम आपको कम कीमत वाले Jio, Airtel, Vodafone Idea यानि (Vi) के प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो कम कीमत में आते हैं। 

आइए जानते है कि आखिर कौन कौन से प्लांस कम कीमत में आकर आपको आज यानि IND vs ENG T20 World Cup (Semi-Final) Match को फ्री में देखने के लिए आपकी मदद करने वाले हैं। आइए जानते हैं। 

Jio के पास इन प्लांस में मिलता है T20 World Cup (Semi-Final) के फ्री मैच देखने का मौका

अगर आप Jio यूजर हैं और आपको IND vs ENG T20 world cup 2022 के मैच को आज देखना है तो आप इसए फ्री में देख सकते हैं, हालांकि आपके पास कंपनी का 1,499 रुपये या 4,199 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान होना चाहिए। आइए अब जानते हैं कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिलता है। 

Jio Plans with disney + Hotstar access

अगर हम 1,499 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 2GB डेली डेटा 84 दिनों के लिए मिलता है। साथ ही आपको 1 साल के लिए Disney + Hotstar का एक्सेस भी मिलता है, जिसके साथ आप T20 World Cup 2022 के सभी मैच फ्री में देख सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा काफी कुछ मिलता है। 

अब अगर हम 4,199 रुपये वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 3GB डेली डेटा के साथ 1 साल के लिए Disney + Hotstar का एक्सेस मिलता है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो के बहुत से ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

Airtel के पास इन प्लांस में मिलता है T20 World Cup (Semi-Final) के फ्री मैच देखने का मौका

हालांकि Airtel के पास बहुत से महंगे प्लांस भी हैं लेकिन हम आपको मात्र कुछ सस्ते प्लांस के बारे में ही जानकारी देने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर Airtel के पास ऐसे कौन से प्लांस हैं। जो आपको फ्री में T20 World Cup 2022 के मैच देखने में मदद करने वाले हैं। 

इस श्रेणी में 181 रुपये की कीमत वाले प्लान आता है, इस प्लान में 1GB डेली डेटा के साथ 3 महीने का Disney + Hotstar का एक्सेस मिलता है, हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। 

Airtel Plans with disney + Hotstar access

इसके अलावा 399 रुपये की कीमत वाला प्लान भी इसी लाभ के साथ आता है, हालांकि इसमें आपको 2.5GB डेली डेटा मिलता है। इस श्रेणी में 499 रुपये वाला प्लान भी है जो एक साल के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस देता है। इतना ही नहीं आपको 599 रुपये वाले प्लान में भी एक साल का एक्सेस मिलता है, जिसे आप फ्री मैच का आनंद ले सकते हैं। 

Vodafone Idea के पास इन प्लांस में मिलता है T20 World Cup (Semi-Final) के फ्री मैच देखने का मौका

Vodafone idea के पास भी कुछ प्लांस हैं जो फ्री में आपको T20 Mens World Cup Semi-Final 2022 को फ्री में देखने का मौका देते हैं। इस श्रेणी में आपको 151 रुपये की कीमत वाला प्लान मिलता है जो 3 महीने के लिए Disney + Hotstar एक्सेस के साथ आता है। इसके अलावा 399 रुपये वाला प्लान भी 3 महीने के लिए आपको OTT access देता है। हालांकि 499 रुपये और 601 रुपये वाले प्लान में आपको 1 साल के लिए Disney + Hotstar का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा 901 रुपये वाला प्लान भी आपको 1 साल के लिए Disney + Hotstar का एक्सेस प्रदान करता है। 

Vi Plans with disney + Hotstar access

हालांकि Airtel और Vodafone Idea के पास अन्य कई प्लांस भी हैं जो आपको यह लाभ देते हैं और कहीं अधिक बेनेफिट आदि के साथ आते हैं लेकिन आप इन सभी प्लांस के साथ भी Disney + Hotstar को प्राप्त करके T20 World Cup 2022 में आज होने वाला Bangladesh Vs India के मैच को फ्री में देखते हैं। अब अगर आप भी इस मैच को देखना चाहते हैं तो आप आसानी से अभी कुछ ही घंटों में इन प्लांस को लेकर यह मैच फ्री में देख सकते हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo