बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के कैसे जियो, Vi और जियो फाइबर यूज़र पा सकते हैं नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन

बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के कैसे जियो, Vi और जियो फाइबर यूज़र पा सकते हैं नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

जियो के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स

कुछ प्लान्स के साथ मिल रही हैं फ्री VAS सर्विसेज

जियो फाइबर यूज़र भी पा सकते हैं फ्री नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन

Netflix एक लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म है जहां के लिए बहुत सा कंटेंट मौजूद है. भारत में Netflix आने के बाद शुरुआत में कम्पनी ने 1 महीने के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया था जिसे अब बंद कर दिया गया है. अब यूज़र्स को फ्री ट्रायल का मौका नहीं मिलता है लेकिन आप और तरीकों से भी नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. Reliance Jio और Vi अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स के साथ फ्री नेटफ्लिक्स का एक्सेस देते हैं. भारत में Netflix के प्लान की कीमत 199 रुपये से शुरू होती है लेकिन आप जियो के अगर जियो का 399 रूपये वाला प्लान, जियो फाइबर का 1,499 रुपये से शुरू होने वाला प्लान या वोडाफोन का 1,099 रुपये से शुरू होने वाला पोस्टपेड प्लान चुनते हैं तो आपको Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा और आप अनलिमिटेड मूवीज़ और टीवी शोज़ देख पाएंगे. 

इन प्लान्स में और भी कई लाभ मिलते हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉल और SMS व डाटा शामिल है. इसके अलावा, कुछ प्लान्स VAS सर्विसेज (वैल्यू एडेड सर्विस) भी ऑफर करते हैं. 

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है फ्री नेटफ्लिक्स 

जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन मिलता है. यह नेटफ्लिक्स का शुरुआती मोबाइल प्लान है जिसकी कीमत असल में 199 रुपये प्रति माह है। इस प्लान में ग्राहकों को 75GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और SMS मिलते हैं. इसके अलावा प्लान में आपको 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिल रही है. 

Jio का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है फ्री नेटफ्लिक्स 

599 रुपये के पोस्टपेड प्लान में जियो नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉल और SMS का लाभ देता है और साथ ही आपको 100GB डाटा और अतिरिक्त सिम भी मिलती है. 

Jio Fiber का 1,499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी देता है फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन 

अब बात करें जियो फाइबर की तो इस प्लान की कीमत 1,499 रुपये है. जियो के मुकाबले यहां आपको नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन दे रही है जिसकी कीमत आमतौर पर 499 रुपये प्रति माह होती है. इस सब्सक्रिप्शन में आप मोबाइल के अलावा, TV पर भी SD कॉन्टेंट देख सकते हैं. हालांकि, इस प्लान में सिंगल स्क्रीन विकल्प मिलता है जिसके तहत  से एक समय पर केवल एक मोबाइल यूज़र ही स्ट्रीमिंग कर पाता है. 

इसके अलावा, आप जियो फाइबर के 2,499 रुपये और 3,999 रुपये वाले प्लान में नेटफ्लिक्स का स्टैण्डर्ड सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं जिसकी कीमत 649 रुपये प्रति माह है. इस सब्सक्रिप्शन में दो स्क्रीन चल सकती हैं और साथ ही आप HD कॉन्टेंट भी स्ट्रीम कर सकते हैं. 

Jio Fiber के 8,999 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें भी आपको नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इस सब्सक्रिप्शन में आपका अकाउंट एक समय पर एक-साथ चार स्क्रीन पर कॉन्टेंट देख सकते हैं और आप कॉन्टेंट को UHD रेज़ोल्यूशन पर स्ट्रीम कर सकते हैं. इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 799 रुपये प्रति माह है. 

वोडाफोन का 1,099 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी देता है फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन 

वोडाफोन आईडिया केवल एक पोस्टपेड प्लान में फ्री नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. कम्पनी के 1,099 रुपये के Redx पोस्टपेड प्लान में Netflix बेसिक सब्सक्रिप्शन मिलता है. साथ ही प्लान में अनलिमिटेड डाटा, अनलिमिटेड नेशनल कॉल और 100 SMS प्रतिमाह का लाभ भी मिलेगा. प्लान में अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रिय हवाई अड्डे के लाउन्ज का बिना किसी शुल्क के बिलकुल फ्री एक्सेस भी मिल रहा है. इस प्लान में एक साल की Amazon Prime और Zee5 प्रीमियम मेंबरशिप भी मिल रही है.

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo