Amazon Freedom Festival Sale: पहले ही दिन Laptop, TVs, ACs जैसे ढेरों इलेक्ट्रॉनिक्स पर बेस्ट डील्स, जमकर उठाएं फायदा

Amazon Freedom Festival Sale: पहले ही दिन Laptop, TVs, ACs जैसे ढेरों इलेक्ट्रॉनिक्स पर बेस्ट डील्स, जमकर उठाएं फायदा
HIGHLIGHTS

गर्मियों की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 अब लाइव है।

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान इन सभी अप्लायन्सेज़ पर 70% तक की बचत करें।

SBI क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10% की अतिरिक्त छूट पाएं।

गर्मियों की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 अब लाइव है और यह 8 अगस्त 2023 को खत्म होगी। यहाँ आप कई अलग-अलग कैटेगारीज़ जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स, बेस्ट-सेलिंग स्मार्टफोंस, स्मार्ट गैजेट्स और ट्रेन्डी फैशन आइटम्स पर टॉप अमेज़न डील्स और डिस्काउंट्स का लाभ उठा सकते हैं जिन पर अपग्रेड करने के लिए यह बिल्कुल सही समय है। यह अमेज़न सेल केवल सीमित समय के लिए आई है, तो लैपटॉप्स, वॉशिंग मशीन्स, रेफ्रिजरेटर्स, टैबलेटस्, स्मार्टवॉचेज़ और कई चीजों पर अपने इलेक्ट्रॉनिक अप्लायन्सेज को बदलने की तैयारी कर लें।

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान इन सभी अप्लायन्सेज़ पर 70% तक की बचत करें। साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10% की अतिरिक्त छूट पाएं। वहीं UPI के जरिए पेमेंट करने पर मिनिमम 1000 रुपए के ऑर्डर्स पर फ्लैट 100 रुपए का कैशबैक भी मिल सकता है। 

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Top Electronics Appliances Deals 

1. Lenovo IdeaPad Gaming 3 Laptop

Lenovo IdeaPad Gaming 3 Laptop

Lenovo के इस गेमिंग लैपटॉप पर आप अमेज़न सेल के दौरान 38% की छूट पा सकते हैं। इसमें बेहतर परफॉरमेंस और स्पीड के लिए 8GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 11th जेन इंटेल कोर प्रोसेसर मिलता है। अभी यह सेल में 50,990 रुपए में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

2. Sony Bravia (65 inches) 4K Ultra HD LED Google TV

इस सोनी टीवी को आप अमेज़न की फ्रीडम सेल के दौरान 47% डिस्काउंट के साथ 73,990 रुपए में खरीद सकते हैं। यह 65-इंच स्मार्ट टीवी आपको घर में ही थिएटर जैसा अनुभव दे सकता है जो 4K Ultra HD 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए गए हैं। यहाँ से खरीदें!

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smartwatch Deals

3. LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

LG के इस AC पर अमेज़न सेल 2023 के दौरान 41% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इसे 44,490 रुपए में घर ले जा सकते हैं। यह एक इनवर्टर कम्प्रेसर के साथ आता है जो हीट लोड के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट करता है। यहाँ से खरीदें!

4. Samsung 7 kg Top Loading Washing Machine

Samsung Washing Machine

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान आप इस सैमसंग वॉशिंग मशीन पर 25% की छूट पा सकते हैं जिसके बाद यह 15,790 रुपए में मिलेगी। यह 7 KG की मशीन दो लोगों के लिए या छोटे परिवार के लिए बिल्कुल सही है और यह 6 वॉच प्रोग्राम्स के साथ आती है। साथ ही लंबी परफॉरमेंस, कम एनर्जी और कम आवाज के लिए यह एक डिजिटल इनवर्टर मोटर से भी लैस है। यहाँ से खरीदें!

5. Canon EOS 1500D 24.1 Digital SLR Camera

Canon Digital SLR Camera को अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 13% की छूट पर 41,989 रुपए में अपना बनाया जा सकता है। यह DSLR कैमरा DIGIC 4+ के साथ 9 ऑटोफोकस पॉइंट्स फुल HD वीडियो, फुल मैनुअल कंट्रोल और सिलेक्टेबल फ्रेम रेट्स ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

6. Samsung 653 L Wi-Fi Enabled Side by Side Refrigerator

Samsung Refrigerator

यह सैमसंग रेफ्रिजरेटर अमेज़न सेल 2023 में 23% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। वैसे तो इसकी असली कीमत 1,13,000 रुपए है लेकिन अभी चल रही सेल में 86,990 रुपए में मिल रहा है। यह कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है जिनकी मदद से आप अपनी स्टोरेज की जरूरतों को ऑप्टिमाइज़ कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smart TV Deals

7. boAt Aavante Bar 3200D Soundbar with Dolby Audio

boAt के इस साउन्डबार पर अमेज़न अपनी फ्रीडम सेल के दौरान 67% डिस्काउंट पेश कर रहा है जिसके बाद यह आपको 12,999 रुपए में मिल जाएगा। यह एक प्रीमियम स्टाइल का साउन्डबार है जो आपके घर की खूबसूरती को बढ़ा देता है क्योंकि इसमें इमर्सिव ऑडिटरी एक्सपीरियंस मिलता है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo