फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल का दूसरा दिन: क्या है नया ऑफ़र

फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल का दूसरा दिन: क्या है नया ऑफ़र
HIGHLIGHTS

अगर आप अभी तक फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि इस सेल का आज दूसरा दिन है और आपके लिए बहुत कुछ है ख़ास...

इससे पहले कि आप फ्लिप्कार्ट की बिग बिलियन डेज सेल पर चल रहे ऑफर्स के बारे में जानें, हम आपको बता देते हैं कि आखिर ये बिग बिलियन डेज सेल है क्या… हर त्यौहार में मौसम में हर रिटेल कंपनी जैसे अमेज़न, स्नेपडील और फ्लिप्कार्ट जो कि देश की सबसे बड़े ऑनलाइन रिटेल कम्पनियां हैं, जो ऑनलाइन के लिए इस तरह की सेल का आयोजन करते हैं. इसके पीछे हर कंपनी का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना और ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना होता है. और इस बार फ्लिप्कार्ट पर यह सेल पांच दिनों के लिए आयोजित की जा रही है. इन पांच दिनों के बारे में आप नीचे विस्तार से जान पायेंगे.

फ्लिप्कार्ट की बिग बिलियन डेज सेल का शुभारम्भ हो चुका है और वह बढ़िया तरह से चल भी रही है. अगर आप पहले दिन दिए जा रहे ऑफर्स को मिस कर गए हैं तो आपके लिए हम दूसरे दिन के बढ़िया ऑफर ले आये हैं. पहले दिन की सेल जैसा कि आप जानते है ही हैं कि फैशन से सम्बंधित थी. लेकिन आप घबराइये नहीं अभी कई दिन बाकी हैं और बहुत से ऑफर भी जो आपको हर दिन मिलने वाले हैं जब तक ये सेल ख़त्म नहीं हो जाती. इसके साथ ही बता दें कि फ्लिप्कार्ट के साथ स्नेपडील, अमेज़न भी इस तरह की धमाका सेल्स का आयोजन कर रहे हैं.

आपको आज फ्लिप्कार्ट पर चल रही बिग बिलियन डेज सेल में होम एप्लायंसेज पर बढ़िया डील्स मिल रही है. लेकिन याद रहे हैं कि इन सभी डील्स का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिप्कार्ट ऐप का इस्तेमाल करना होगा.


Additional offers on specific banks

आज आपको VU का 40-इंच के FHD TV महज़ Rs. 19,990 में मिल रहा है, इसके साथ ही नोबल का 32-इंच का LED TV Rs. 10,990 में, सेनसुई का 40-इंच का FHD TV Rs. 24,990, LG का 32-इंच LED TV Rs. 18,490 और माइक्रोमैक्स का 42-इंच अल्ट्रा HD स्मार्ट TV Rs. 33,490 में मिल रहा है.

इसके साथ ही इसी सेल में आपको केल्विनेटर की 6kg की वाशिंग मशीन Rs. 7,990 में, IFB 5.5kg फूली आटोमेटिक फ्रंट लोड Rs. 20,990 में, केल्विनेटर 245L डबल डोर फ्रिज़ Rs. 13,990 में और व्हर्लपूल 190L सिंगल डोर फ्रिज़ Rs. 10,490 में मिल रहा है.

अगर आप अन्य प्रोडक्ट्स की ओर जाते हैं तो आपको यहाँ इस सेल में सेनसुई का 1.5 टन का 5-स्टार एसी Rs. 23,490 में मिल रहा है (फ्री इंस्टालेशन के साथ), बजाज सोलो 17L माइक्रोवेव ओवन महज़ Rs. 2,899 में मिल रहा है और पेलोनिस का 28L कंवेक्शन माइक्रोवेव Rs. 8,499 में मिल रहा है.


Choose wisely, from the extensive number of offers and discounts

अगर आप ऐसी ही कुछ बढ़िया और शानदार डील्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको अगले दिन का इंतज़ार करना होगा, हम कल फिर से फ्लिप्कार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के कुछ बढ़िया और नई सेल ऑफर लेकर हाज़िर होंगे. अगर आप जानना चाहते हैं कि किस दिन कौन से प्रोडक्ट्स को सेल किया जाएगा वो भी बढ़िया ऑफर के साथ तो आप यहाँ जान सकते हैं.

13 से 17 अक्टूबर: फैशन

14 से 17 अक्टूबर: घरेलू सामान (होम एप्लायंसेज)

15 से 17 अक्टूबर: मोबाइल और एक्सेसरीज (इसे आप जरुर देखना चाहेंगे)

16 से 17 अक्टूबर: इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटोमोटिव

17 अक्टूबर: किताबें और अन्य…

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo