Great Freedom Festival 2023: बेस्ट Refrigerator ब्रांड्स पर लगा है डिस्काउंट का मेला, सेल खत्म होने से पहले उठा लें फायदा

Great Freedom Festival 2023: बेस्ट Refrigerator ब्रांड्स पर लगा है डिस्काउंट का मेला, सेल खत्म होने से पहले उठा लें फायदा
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale का आज तीसरा दिन है।

LG 655 L Frost-Free Inverter Side-By-Side Refrigerator पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान 35% डिस्काउंट पा सकते हैं।

Hisense 564 L Side-by-Side Door Refrigerator को अभी 31% की छूट के साथ 51,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale का आज तीसरा दिन है और यह 8 अगस्त को खत्म हो जाएगी। अगर आप एक नया रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बिल्कुल सही मौका है जहां आप अमेज़न सेल के दौरान बेस्ट साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर्स पर 39% तक की छूट पा सकते हैं। 

यहाँ आपको Great Freedom Festival 2023 के दौरान बेस्ट रेफ्रिजरेटर ब्रांड्स पर टॉप  डील्स पाने का मौका मिल रहा है। साथ ही SBI कार्ड का इस्तेमाल करने पर आप 10% अतिरिक्त कैशबैक भी पा सकते हैं। 

Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale: Best Refrigerators Deals

1. LG 655 L Frost-Free Inverter Side-By-Side Refrigerator

Best Refrigerator deals on Amazon sale

इस LG रेफ्रिजरेटर पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान 35% डिस्काउंट पा सकते हैं जिसके बाद यह आपको 77,990 रुपए में मिलेगा। यह ऑटो डीफ्रॉस्ट फंक्शंस के साथ आने वाले प्रीमियम फ्रिज में से एक है। यह साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर बड़े परिवार के लिए अच्छा है क्योंकि 665 L की क्षमता के साथ आता है और इनवर्टर कम्प्रेसर इसे और भी एनर्जी एफ़िशिएन्ट बना देता है। यहाँ से खरीदें!

Amazon Great Freedom Festival 2023 Best TWS Earphones Deals

2. Godrej 564 L With Frost Free Side-By-Side Refrigerator

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान इस Godrej साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर पर 38% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इसे 58,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। यह प्रॉडक्ट 5 या इससे अधिक सदस्यों वाले परिवार के लिए बिल्कुल सही है। इसके बाईं तरफ फ्रीज़र है और दाईं तरफ रेगुलर फ्रिज है। यहाँ से खरीदें!

3. Hisense 564 L Side-by-Side Door Refrigerator 

Best Refrigerator deals on Amazon sale

यह Hisense के प्रीमियम रेफ्रिजरेटर्स में से एक है और अभी इसे 31% की छूट के साथ 51,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह एक स्लीक वॉटर डिस्पेन्सर के साथ आता है जिसके कारण आपको हर समय ठंडा पानी मिलेगा। साथ ही आप आसान और  बढ़िया स्टोरेज स्पेस का भी आनंद उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

4. Samsung 653 L Wi-Fi Enabled Side by Side Refrigerator

सैमसंग भारत में लीडिंग बेस्ट रेफ्रिजरेटर ब्रांड्स में से एक है जिसके पास हर घर के लिए बहुत बड़े पैमाने पर फ्रिज उपलब्ध हैं। इस प्रॉडक्ट पर आप अमेज़न फ्रीडम सेल के दौरान 23% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यह 5 इन 1 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है जिससे आप स्टोरेज की जरूरतों को ऑप्टिमाइज़ कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Amazon Great Freedom Festival 2023 Best Smartphones Deals

5. Haier 630 L Inverter Technology Double Door Side By Side Refrigerators

Best Refrigerator deals on Amazon sale

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान Haier के इस साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर पर 38% डिस्काउंट के साथ आप इसे 64,990 रुपए में अपना बना सकते हैं। इनवर्टर कम्प्रेसर के साथ कूलिंग तकनीक इसे और भी एनर्जी एफ़िशिएन्ट, साइलेंट ऑपरेशन और ड्यूरेबल बना देती है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo