रक्षाबंधन के लिए ढूंढ रहे हैं एक टॉप क्लास गिफ्ट? बेस्ट हैं ये 4 टेक ऑप्शन

रक्षाबंधन के लिए ढूंढ रहे हैं एक टॉप क्लास गिफ्ट? बेस्ट हैं ये 4 टेक ऑप्शन
HIGHLIGHTS

रक्षाबंधन पर अपनी बहन को देने के लिए एक बेस्ट गिफ्ट खोज रहे हैं?

यहाँ आप सबसे बेहतरीन 4 टेक ऑप्शन को देख सकते हैं।

इन गिफ्ट की कीमत जहां कम है, वहीं यह बेहद ही उपयोगी भी हैं।

रक्षाबंधन के खास मौके पर, जब भाई-बहन के रिश्ते में प्रेम और सुरक्षा का संचार होता है, तो क्यों न अपनी बहन को कुछ तकनीकी उपहार देकर उसकी खुशी को दोगुना करें? Pebble Dome स्मार्टवॉच के साथ उसकी सेहत और स्टाइल को एक नया आयाम दे सकते हैं, या BlendJet2 के पोर्टेबल ब्लेंडर से उसके स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, Procus One X वर्चुअल रियलिटी हेडसेट के जरिए उसे नए तकनीकी अनुभवों से रूबरू करा सकते हैं और VEGA के हेयर स्टाइलिंग कॉम्बो से उसके लुक को और भी आकर्षक बना सकते हैं। इन शानदार गैजेट्स और उपकरणों के साथ, रक्षाबंधन का यह त्योहार आपके रिश्ते को और भी खास बना देने वाला है। आइए अब इन प्रोडक्ट्स के बारे में विस्तार से जानते हैं और आप इन्हें साथ में ही दिए गए लिंक पर क्लिक करके खरीद भी सकते हैं।

Pebble Dome: (खरीदने के लिए क्लिक करें!)

आजकल स्मार्ट वॉचेस बहुत लोकप्रिय हैं। ऐसे में, आप इसे अपनी बहन को गिफ्ट में देंगे, तो वह इसे बहुत पसंद करेंगी। Pebble की इस घड़ी में 1.52” की गोलाकार स्क्रीन है जो अब तक की सबसे अनोखी और क्रिस्टल स्पष्ट डिस्प्ले देती है, साथ ही अपनी सेहत का ख्याल भी रख सकती हैं। प्रीमियम लेदर की बेल्ट के साथ सुंदरता और भी बढ़ जाती है। जो एक सच्चे साथी की तरह आपकी कलाई पर आराम से फिट होगी। प्रत्येक दिन के लिए एक नए लुक का वादा करने वाले इसके 200 से अधिक वॉच फेस हैं। इसके अलावा, आप मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ अपने सभी फिटनेस और गतिविधि लक्ष्यों का पीछा कर सकते हैं। ये स्मार्टवॉच 2,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

BlendJet2: (खरीदने के लिए क्लिक करें!)

अगर आपकी बहन अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हैं तो BlendJet2 उनके लिए एक बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। BlendJet2 एक क्रांतिकारी पोर्टेबल ब्लेंडर है जो स्मूदी, प्रोटीन शेक, फ्रोजन लैटेस, मिल्कशेक, सलाद ड्रेसिंग, डिप्स, ह्यूमस, गुआकामोल, सूप और चटनी तैयार करता है, चाहे आप जिम में हों या रसोई में। , किसी पहाड़ की चोटी पर, या कहीं भी चलते हुए। पेटेंट टर्बोजेट तकनीक और स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ 275 क्रांतियों प्रति सेकंड पर एक बवंडर पैदा करने के साथ, यह बर्फ या जमे हुए फल के माध्यम से मिश्रित हो सकता है और 20 सेकंड में सब्जियों को पीस सकता है। ये 2999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Procus One X: (खरीदने के लिए क्लिक करें!)

वर्चुअल रियलिटी (VR) और मेटावर्स जल्द ही तकनीक-आधारित मनोरंजन और जीवनशैली की पेशकशों पर कब्जा कर सकते हैं, इसलिए इस किफायती हेडसेट के साथ अपने छोटे भाई-बहन को VR के तरीकों से परिचित कराना एक अच्छा विचार हो सकता है। ध्यान रहे, ये ऑप्टिकल VR ग्लास हैं जहाँ आप अपने स्मार्टफोन को सामने की तरफ़ रख सकते हैं, और पहले कभी न देखे गए VR वीडियो, गेम और ऐप का अनुभव कर सकते हैं। VR मल्टीमीडिया कंटेंट का मज़ा लेने के लिए, Procus One X एक ऐसा तोहफ़ा है जिस पर विचार किया जा सकता है। ये 2550 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

VEGA Miss Versatile Styling Set Straightener: (खरीदने के लिए क्लिक करें!)

लड़कियों को अपने हेयर स्टाइलिंग प्रोडक्ट बहुत पसंद होते हैं। आपको पता ही होगा कि आपकी बहन को यह वेगा मिस वर्सेटाइल स्टाइल का कॉम्बो कितना पसंद आएगा, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह आपकी बहन के लिए सबसे अच्छे उपहार विचारों में से एक और सबसे उपयोगी उपहारों में से एक होगा। स्ट्रेटनर, कर्लर और हेयर ड्रायर के इस संयोजन को देखें, जो महिलाओं की हेयर स्टाइलिंग की सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा। ये 2303 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo