एक नज़र – फ्लिपकार्ट (FlipKart) दवारा प्रस्तुत डिजिफलीप प्रो (Digiflip Pro) श्रृंखला के टैबलेट्स पर

एक नज़र – फ्लिपकार्ट (FlipKart) दवारा प्रस्तुत डिजिफलीप प्रो (Digiflip Pro) श्रृंखला के टैबलेट्स पर
HIGHLIGHTS

प्रवेश स्तर का ये 7 इंच का मॉडल, 1024 x 600 पिक्सेल आईपीएस डिस्प्ले और अच्छे दृश्य कोणों के साथ उचित कीमत पर उप्लब्द है।

एक नज़र – फ्लिपकार्ट (FlipKart) दवारा प्रस्तुत डिजिफलीप प्रो (Digiflip Pro) श्रृंखला के टेबलेट्स पर 

डिजिफलीप प्रो टैबलेट्स एंड्रॉयड की गुणवता और इन्टेल प्रोसेसर का प्रदर्शन, तीन स्क्रीन आकारों और उचित मूल्यों पर लाये हैं | आने वाली स्लाइड्स में हम इसके डिजाईन और निर्माण पर करीबी नज़र डालेंगे…

डिजिफलीप प्रो XT701

प्रवेश स्तर का ये 7 इंच का मॉडल, 1024 x 600 पिक्सेल आईपीएस डिस्प्ले और अच्छे दृश्य कोणों के साथ उचित कीमत पर उपलब्ध है।

 
डिजिफलीप प्रो XT701 (क्रमशः)

यह टैबलेट एंड्रॉयड 4.4 KitKat के साथ आता है | इस टेबलेट में कोई सिमकार्ड स्लॉट नहीं है पर यह 3G कनेक्टिविटी dongle के दवारा दे सकता है |

इसके पिछली तरफ 2MP का कैमरा है जोकि कभी कभार इस्तेमाल किया जा सकता है| इसके इलावा माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मौजुद है जो 8GB आंतरिक स्टोरेज के साथ, 32 GB तक सपोर्ट करता है|

 
डिजिफलीप प्रो XT701 का डिजाइन उच्च कोटि का है। यहाँ आप टेबलेट का दाँया किनारा देख सकते हैं जिसपे पॉवर और वॉल्यूम कंट्रोल है।

 
यह छोटा और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकने वाला टेबलेट,  दोहरी-कोर  1.2GHz इन्टेल एटम Z2520 प्रोसेसर और 1 GB RAM के साथ है।

 
डिजिफलीप प्रो XT811

डिजिफलीप प्रो XT811, 1200 x 800 P और 8 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी स्क्रीन अभूतपूर्व रंग और अच्छे दृश्य कोण देती है।

डिजिफलीप प्रो XT811 (क्रमशः)

डिजिफलीप प्रो XT811 का धातु फ्रेम इसे मजबूती देता है| यहाँ आप टेबलेट के दायीं तरफ़ पॉवर और वॉल्यूम के बटन देख सकते हैं | इसके तिरछे किनारे न केवल देखने में अच्छे लगते हैं बल्कि लम्बे इस्तेमाल के दौरान आपकी उंगलियों में धसेंगे भी नहीं|

 
इसके पिछली तरफ टेबलेट का 5MP रियर कैमरा  है जो जरूरत पड़ने पर आपके स्मार्टफोन कैमरा का अच्छा विकल्प है।

 
पॉवर और वॉल्यूम बटन के नीचे, इस टेबलेट का माइक्रो SD और माइक्रो सिमकार्ड स्लॉट है। यह टेबलेट 3G कनेक्टिविटी देता हैं और इससे वौइस् कालिंग भी कर सकते हैं।

 
डिजिफलीप प्रो XT911 (S1)

डिजिफलीप प्रो XT911 FHD रेसोलुशन और एक बड़े 8.9 इंच आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। इसके आगे की तरफ, वीडियो चैटिंग इत्यादि के लिए,  2MP फ्रंट कैमरा है।

 
डिजिफलीप प्रो XT911 (क्रमशः)

यह टेबलेट ग्लास और धातु डिजाईन के साथ आता है, जोकि इसे मजबूती और आकर्षक बनाते हैं। 

 
अगर आप यू-ट्यूब पर कोई वीडियो देख रहे है या कोई गेम खेल रहे है तो इसके किनारों पर लगे स्पीकर बेहतर साउंड क्वालिटी देते है। टैबलेट पर लगी स्पीकर ग्रिल इसकी खूबसूरती में और इजाफा करती है।

 

डिजिफलीप प्रो टेबलेट,  2GHz दोहरी-कोर CPUs वाले इंटेल एटम Z2580 प्रोसेसर दवारा संचालित है। यह टैबलेट 6500mAh बैटरी के साथ आता है, जो आसानी से और सामान्य प्रयोग पर आधे से एक दिन तक चल सकता है।

 
डिजिफलीप प्रो XT811 की तरह, डिजिफलीप प्रो XT911 के दाए किनारे पर, वॉल्यूम और पॉवर बटन के नीचे, एक माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और एक माइक्रो-सिम कार्ड स्लॉट की सुविधा है।    


 

Promotion
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo