Airtel के 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लान, देखें पूरी लिस्ट

Airtel के 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लान, देखें पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

यहाँ आप Airtel के 2GB डेटा के साथ आने वाले Recharge Plans देख सकते हैं।

Airtel अपने इन रिचार्ज प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है।

Airtel के इन Prepaid Recharge Plans में आपको कई अन्य ऑफर भी मिलते हैं।

भारती एयरटेल भारत के जाने माने टेलीकॉम ऑपरेटरों में से एक है। कंपनी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए अलग अलग तरह के कई प्लांस की पेशकश करती है। एयरटेल के कुछ चुनिंदा प्लान हैं जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री SMS के अलावा OTT सब्सक्रिप्शन और विंक के साथ ही अपोलो सब्सक्रिप्शन की सदस्यता सहित कई अन्य लाभों के साथ डेली 2GB डेटा प्रदान करते हैं, अब अगर आप इन प्लांस के बारे में नहीं जानते हैं ऐसा भी कह सकते है कि अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले Airtel के इन प्लांस के बारे में नहीं जानते हैं तो आइए आपको आज हम इस बारे में जानकारी देने वाले हैं। यहाँ Airtel के 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले सभी प्लांस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

Airtel का 319 रुपये वाला Plan: 

इस प्लान में 1 महीने की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS, अपोलो 24|7 सर्किल की सदस्यता, फास्टैग में 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता भी मिलती है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart से ज्यादा Amazon पर सस्ता मिल रहा है Google Pixel 6a, खरीदने से पहले देख लें ये कंडीशन

एयरटेल 359 रुपये का प्लान:

इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB डेटा मिलता है। यह 28 दिनों के अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, प्लान में अपोलो 24|7 सर्किल, एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की फ्री सदस्यता भी शामिल है।

Airtel 2GB daily data plans

Airtel का 399 रुपये का Plan: 

Disney+ Hotstar के 3 महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ, यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी पर 2.5GB डेली डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS, अपोलो 24|7 सर्किल की सदस्यता, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता भी प्रदान करता है।

एयरटेल 499 रुपये का प्लान: 

इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB डेटा मिलता है। यह Disney+ Hotstar मोबाइल की 1 साल की सदस्यता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, प्लान में अपोलो 24|7 सर्किल की सदस्यता, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता भी शामिल है।

एयरटेल 549 रुपये का प्लान:

यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB डेटा प्रदान करती है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अपोलो 24|7 सर्किल, एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और पैक वैलिडिटी में शामिल Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता के लिए डेली 100 SMS की सदस्यता भी प्रदान करता है।

Airtel 2GB daily data plans

यह भी पढ़ें: 50MP धांसू कैमरा और HD Screen के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22s स्मार्टफोन, देखें क्या है कीमत

Airtel का 839 रुपये का Plan:

Disney+ Hotstar के 3 महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ, यह प्लान 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 100 SMS ऑफर करता है। इसके अलावा, प्लान में एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24|7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की फ्री सदस्यता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं।

एयरटेल 999 रुपये का प्लान:

2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 SMS के साथ, यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। अतिरिक्त लाभों में अपोलो 24|7 सर्किल, एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और पैक वैलिडिटी में शामिल विंक म्यूजिक की फ्री सदस्यता के साथ अमेज़न प्राइम सदस्यता के 84 दिनों की सदस्यता शामिल है।

एयरटेल 2,999 रुपये का प्लान:

यह सालाना प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ डेली 2GB डेटा, डेली 100 SMS, अपोलो 24 | 7 सर्किल की सदस्यता, Xstream मोबाइल पैक, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता प्रदान करता है। 

Airtel 2GB daily data plans

Airtel Rs 3,359 का प्लान:

इस लिस्ट का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान जिसमें रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है, Disney+ Hotstar Mobile के 1 साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ, डेली 100 SMS, अपोलो 24|7 सर्किल की सदस्यता, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हैलो ट्यून्स और पैक की वैलिडिटी में Wynk म्यूजिक की फ्री सदस्यता शामिल है।

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo