OTT This Week: साइबर थ्रिलर CTRL से लेकर दिल दहला देने वाली Manvat Murders तक, इस वीकेंड देख डालें ये लेटेस्ट फिल्में और सीरीज

OTT This Week: साइबर थ्रिलर CTRL से लेकर दिल दहला देने वाली Manvat Murders तक, इस वीकेंड देख डालें ये लेटेस्ट फिल्में और सीरीज

OTT This Week: इस हफ्ते का वीकेंड बस आने ही वाला है, और इसी के साथ आपके पसंदीदा OTT प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार लेटेस्ट शोज़ और फिल्मों का ताजा कलेक्शन भी आ गया है। चाहे आप CTRL जैसे एक मनोरंजक साइबर थ्रिलर के मूड में हों या The Greatest of All Time जैसे एक एक्शन से भरपूर ड्रामा के लिए, इस आर्टिकल में हमने आपके लिए सबकुछ कवर किया है। यहाँ हम आपके मूड के अनुरूप इस हफ्ते के विभिन्न ओटीटी रिलीज़ की लिस्ट लेकर आए हैं।

यहाँ रोमांटिक कॉमेडी से लेकर इंटेन्स ड्रामा और भरपूर एक्शन तक, सभी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है। Netflix, Prime Video और Zee5 जैसी स्ट्रीमिंग सेवाएं इस वीकेंड के लिए नए कॉन्टेन्ट से भरी हुई हैं, जो बिंज-वॉचिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। आइए इस हफ्ते प्लेटफॉर्म पर आने वाली लेटेस्ट वेब सीरीज और फिल्मों की नहीं लिस्ट को देखते हैं।

CTRL

अनन्या पांडे इस अपकमिंग Netflix रिलीज़ में एक रोमांचक भूमिका निभा रही हैं, जो 4 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी। कहानी Nella (अनन्या द्वारा निभाया गया) के बारे में है, जो अपने बॉयफ्रेंड Joe (विहान समत) के साथ एक दर्दनाक ब्रेकअप के बाद उसकी यादें मिटाने के लिए बनाए गए एक अत्याधुनिक एआई ऐप का सहारा लेती है। हालांकि, स्थिति तब एक अंधेरा और अप्रत्याशित मोड़ ले लेती है जब Joe वास्तविकता से ही गायब हो जाता है, और एआई उनके जीवन पर नियंत्रण की कोशिश करना शुरू कर देता है।

Amar Prem Ki Prem Kahani

सनी सिंह और आदित्य सील की मुख्य भूमिका वाली यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भारतीय सिनेमा में अपना रास्ता बना रही है। यह फिल्म अमर और प्रेम, दो पुरुषों की यात्रा का अनुसरण करती है, जो प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन सामाजिक भेदभावों के कारण दोनों को अपने परिवारों से विरोध का सामना करना पड़ता है। अपने रिश्ते के लिए स्वीकृति प्राप्त करने की चुनौतियों को पार करते हुए दिल को छू लेने वाली यह कहानी प्यार, पहचान और आधुनिक भारत के बदलते लैंडस्केप पर एक नया दृष्टिकोण प्रदान करती है। यह 4 अक्टूबर से JioCinema पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

The Signature

“द सिग्नेचर” एक मराठी फिल्म “अनुमति” पर आधारित हिंदी फिल्म है, जो प्यार, त्याग और जीवन की चुनौतियों के बारे में बताती है। इस फिल्म में अनुपम खेर एक साधारण आदमी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे अपनी पत्नी के लिए जीवन या मृत्यु का फैसला लेना पड़ता है। “द सिग्नेचर” माहीमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अनु कपूर, रणवीर शौरी और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मानवीय भावनाओं को गहराई से दिखाती है। यह भी 4 अक्टूबर से Zee5 पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

The Tribe

करण जौहर के Dharmatic Entertainment द्वारा निर्मित यह रियेलिटी शो वैश्विक स्तर पर अपना नाम बनाने के लिए निकले भारतीय युवा इन्फ़लुएंसर्स के एक समूह का अनुसरण करता है। यह शो दर्शकों को सोशल मीडिया इन्फ़लुएंसर्स की अक्सर प्रतिस्पर्धी और ग्लैमरस दुनिया के बिहाइंड द सीन्स पर ले जाता है, जो ड्रामा, प्रतियोगिता और बहुत सारे ग्लैमर से भरा है। “The Tribe” का प्रीमियर 4 अक्टूबर को Prime Video पर होने वाला है।

Manvat Murders

1970 के दशक के महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में एक दिल दहला देने वाली क्राइम थ्रिलर कहानी सामने आती है, जहां उस समय अपराध का बोलबाला था। यह कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और 4 अक्टूबर से SonyLIV पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। इस फिल्म में ‘अशुतोश गोवारीकर’ डीसीपी रामकांत कुलकर्णी के तौर पर नज़र आएंगे, जो एक दृढ़ संकल्पित जांचकर्ता हैं और उन्हें इन भीषण अपराधों के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का काम सौंपा गया है। कुलकर्णी की आत्मकथा “फुटप्रिंट्स ऑन द सैंड ऑफ क्राइम” से ली गई यह कहानी हिंसा और डर से भरे क्षेत्र में न्याय की उनकी अथक खोज पर गहराई से प्रकाश डालती है।

The Greatest Of All Time

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” (GOAT), 3 अक्टूबर यानि आज से ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix पर आ रही है। टॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ‘विजय’ इस फिल्म में गांधी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक दृढ़ निश्चयी नेता हैं और उन्हें एक आतंकवाद विरोधी दल का नेतृत्व करने का महत्वपूर्ण जिम्मा सौंपा गया है। कहानी में एक नाटकीय मोड़ तब आता है जब एक महत्वपूर्ण पारिवारिक मिशन के दौरान बैंकॉक में गांधी के बेटे, जीवन का अपहरण कर लिया जाता है। यह एक्शन से भरपूर थ्रिलर विजय के साथ-साथ अन्य प्रसिद्ध नामों जैसे प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा और लैला के साथ एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली का वादा करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo