Prime Members के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, ताबड़तोड़ डिस्काउंट में पाएं ये जबरदस्त Earbuds

Prime Members के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, ताबड़तोड़ डिस्काउंट में पाएं ये जबरदस्त Earbuds
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है।

अगर आप नए ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका मिलना मुश्किल है।

याद रखें कि अभी केवल प्राइम मेंबर्स ही इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है और यहाँ ढेरों प्रॉडक्ट्स पर धमाका डील्स चल रही हैं। ऐसे में प्राइम अर्ली डील्स के तहत मात्र 99 रुपए की शुरुआती कीमत पर हेडफोंस, स्मार्टवॉचेज़ और काफी कुछ पेश किया जा रहा है। यहाँ आप SBI कार्ड पर 2500 रुपए तक का 10% इन्सटेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं, UPI के जरिए मिनिमम 1000 रुपए के ऑर्डर पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। 

ऐसे में अगर आप नए ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका मिलना मुश्किल है। यहाँ हमने टॉप 5 ईयरबड्स की लिस्ट तैयार की है जो इस सीज़न के लेटेस्ट लॉन्च हैं और Freedom Festival Sale के दौरान जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं।

Noise Buds VS104 Max

Best earbuds deals on Amazon Great Freedom Festival Sale

Noise Buds VS104 Max अमेज़न की इस फ्रीडम सेल में 66% डिस्काउंट के साथ 1,698 रुपए में उपलब्ध है। ये ईयरबड्स ANC, 45 घंटों का प्लेटाइम और क्वाड माइक ऑफर करते हैं। इन पर आपको UPI के लिए 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। यहाँ से खरीदें!

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Top Smartphones Deals

Boult Audio Z60

अब बात करें Boult Audio Z60 की तो अमेज़न पर इसकी असली कीमत तो 2,999 रुपए है, लेकिन अभी चल रही सेल में आप इसे मात्र 999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। इन ईयरबड्स पर भी आप UPI के लिए 100 रुपए कैशबैक पा सकते हैं। ये 60 घंटों का मेगा प्लेटाइम, 13mm बेस ड्राइवर और 50ms लो-लेटेन्सी के साथ आते हैं। यहाँ से खरीदें!

boAt Airdopes 141 Neo

Best earbuds deals on Amazon Great Freedom Festival Sale

अगले ईयरबड्स boAt Airdopes 141 Neo अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 में 3,990 रुपए के बजाए 1,399 रुपए में मिल रहे हैं। यहाँ भी आपको 100 रुपए का कैशबैक अलग से मिल सकता है। फीचर्स के मामले में इनमें 50 घंटों का प्लेबैक, ड्यूल 10mm ड्राइवर और नॉइस-कैन्सलिंग ENx टेक मिलता है। यहाँ से खरीदें!

Mivi A850 Black

Mivi A850 Black की कीमत अमेज़न फ्रीडम सेल में 4,999 रुपए से घटकर 1,499 रुपए हो गई है जो कि सीधे 73% की छूट है। इनमें HDCalls तकनीक, 50 घंटों का प्लेटाइम और टाइप-C फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। यहाँ से खरीदें!

Sony C700N

Best earbuds deals on Amazon Great Freedom Festival Sale

Sony C700N की कीमत थोड़ी अधिक है, लेकिन फिर भी आप इसे काफी अच्छे खासे डिस्काउंट में अपना बना सकते हैं। वैसे तो ये 12,990 रुपए में आते हैं लेकिन अभी चल रही अमेज़न सेल में खरीदने पर ये आपको 31% छूट के साथ 8,988 रुपए में मिल जाएंगे। ये ईयरबड्स 20 घंटों का प्लेटाइम, 360 डिग्री स्पेशल साउन्ड और ऐक्टिव नॉइस कैन्सलेशन फीचर ऑफर करते हैं। यहाँ से खरीदें!

याद रखें कि अभी केवल प्राइम मेंबर्स ही इस सेल का लाभ उठा सकते हैं, हालांकि ग्राहकों के लिए यह सेल आज रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo