महंगे-महंगे ब्रांडेड ईयरबड्स मिल रहे हजारों रुपए सस्ते, इस जगह से धधाधड़ ऑर्डर कर रहे लोग

महंगे-महंगे ब्रांडेड ईयरबड्स मिल रहे हजारों रुपए सस्ते, इस जगह से धधाधड़ ऑर्डर कर रहे लोग

आजकल ईयरबड्स हमारे जीवन का एक आवश्यक हिस्सा बन गए हैं। चाहे आप गाने सुनना चाहते हों, वीडियो देखना चाहते हों या फोन कॉल करना चाहते हों, ईयरबड्स एक सुविधाजनक और स्टाइलिश विकल्प हैं। Myntra, भारत का सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन और लाइफस्टाइल रिटेलर ईयरबड्स के एक बड़े कलेक्शन को भारी डिस्काउंट के साथ पेश कर रहा है, जो अलग-अलग बजट और पसंद के अनुसार ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। इस आर्टिकल में, हम 5000 रुपये से कम में Myntra पर उपलब्ध कुछ बेहतरीन ईयरबड्स पर एक नजर डालेंगे, जो शानदार ऑडियो प्रदान करते हैं और आपके सुनने के अनुभव को बदल सकते हैं।

OPPO Enco Air 3 Pro Earbuds (यहाँ से खरीदें)

MRP: 7,999
Deal Price: 4,999

ओप्पो के ये ईयरबड्स दुनिया के पहले बाम्बू फाइबर डायाफ्राम के साथ आते हैं। ये LDAC के साथ हाई-रेस फ्लैगशिप हाई-फ़ाई साउन्ड क्वालिटी ऑफर करते हैं। इनमें 49dB अल्ट्रा डीप ANC मिलता है। ये 30 घंटों तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं और IP55 डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ हैं।

JBL Purple Tune Buds (यहाँ से खरीदें)

MRP: 6,999
Deal Price: 4,999

JBL के Purple Tune बड्स 48 घंटों का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। ये 15 मिनट की स्पीड चार्जिंग पर 4 घंटे चल सकते हैं। ये IP54 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं और इनमें क्रिस्प क्लियर कॉल्स के लिए 4 माइक मिलते हैं। इसके अलावा ये बड्स एक्टिव नॉइस कैंसलेशन, JBL हेडफोन्स ऐप, JBL प्योर बेस साउन्ड और ब्लूटूथ 5.3 को भी सपोर्ट करते हैं।

Realme Air 6 Pro Buds (यहाँ से खरीदें)

MRP: 7,999
Deal Price: 4,999

Air 6 Pro Buds को सिल्वर टोन्ड ब्लू और चारकोल ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। ये 11mm डायनेमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स के साथ आते हैं। इनमें 40 घंटों तक का प्लेटाइम और 50dB स्मार्ट ANC मिलता है। इसके अलावा ये हाई-क्वालिटी ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं और ब्लूटूथ 5.3 और 55ms सुपर लो लेटेंसी को सपोर्ट करते हैं।

CMF By Nothing Buds Pro 2 (यहाँ से खरीदें)

MRP: 4,999
Deal Price: 4,299

CMF Buds Pro 2 इस लिस्ट के सबसे यूनिट ईयरबड्स हैं। ये एक कस्टमाइजेबल स्मार्ट डायल के साथ आते हैं और इन्हें चार रंगों में खरीदा जा सकता है। वैसे तो इनमें 43 घंटों तक का प्लेबैक मिलता है लेकिन 10 मिनट के चार्ज पर आप इसे 7 घंटों तक चला सकते हैं। इसमें ChatGPT एकीकृत किया गया है। इन्हें एक ही बार में दो डिवाइसेज़ से कनेक्ट किया जा सकता है, और इसी तरह ये और भी कई अन्य फीचर्स ऑफर करते हैं जो आपके लिए ईयरबड्स की परिभाषा को ही बदल कर रख देंगे।

NOISE Buds Xero Truly Wireless Earbuds (यहाँ से खरीदें)

MRP: 6,999
Deal Price: 3,999

लिस्ट के आखिरी ईयरबड्स नॉइस की ओर से हैं जो प्रीमियम क्रोम फिनिश, AI कॉलिंग एल्गोरिथ्म, हाइपर सिंक, अडाप्टिव ANC, 50 घंटों तक का प्लेटाइम, इन-ईयर डिटेक्शन, 12.4mm ड्राइवर, 50ms तक लो लेटेंसी, BT V5.3 और IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट ऑफर करते हैं। इसके अलावा इनमें आपको कॉन्सर्ट जैसी कलैरिटी और साउन्ड क्वालिटी मिलती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo