बेस्ट ब्लूटूथ हेडफोंस इन इंडिया

बेस्ट ब्लूटूथ हेडफोंस इन इंडिया
HIGHLIGHTS

ब्लूटूथ हेडफोंस अच्छी ऑडियो क्वालिटी के साथ अच्छी बैटरी लाइफ भी ऑफर करते हैं.

पूरी दुनिया वायरलेस टेक्नोलॉजी का ज़्यादा से ज़्यादा इस्तेमाल करने लगी है और ब्लूटूथ हेडफोंस की डिमांड दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. यह हेडफोंस बिना किसी वायर से कनेक्ट किए आसानी से इस्तेमाल किए जा सकते हैं. ब्लूटूथ हेडफोंस अच्छी ऑडियो क्वालिटी के साथ अच्छी बैटरी लाइफ भी ऑफर करते हैं. अगर आप भी ब्लूटूथ हेडफोंस खरीदना चाह रहे हैं तो ज़रूर इस लिस्ट को एक बार देखिए। और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

1.  Bose QuietComfort 35

Bose QuietComfort 35 अच्छी हाई, क्लीन लो, और कोमल मिड्स तथा अच्छी बैटरी लाइफ के साथ एक आरामदायक पैकेज है. बिना किसी शक के इसका नॉइज़ कैंसलेशन बेस्ट है, और मज़ेदार ऑडियो के साथ यह भारत में मिलने वाले बेस्ट ब्लूटूथ हेडफोंस में से एक है. 

2. Sony MDR-1000X

Sony MDR-1000X, ऑडियो परफॉर्मैंस में Bose QC35 से कम है. लेकिन यह बहुत से कई फीचर्स भी ऑफर करता है जैसे डिजिटल अपस्केलिंग, वॉइस फिल्टर्स आदि, ये फीचर्स इसे एक बढ़िया हेडफोन पेयर बनाते हैं. 

3.  Sennheiser Momentum 2.0 Wireless

Sennheiser Momentum 2.0 Wireless हेडफोंस कॉम्पैक्ट और अच्छे दिखने वाले हेडफोंस हैं. ये बहुत ही अच्छा आवाज़ और लय ऑफर करते हैं. इसका ऑडियो बैलेंस भी बहुत स्मूथ है और यह काफी मीठा साउंड डिलीवर करता है. Momentum 2.0 महँगा ज़रूर है लेकिन इसके फीचर्स हैं. 

4.  Bowers & Wilkins P5 Wireless

Bowers & Wilkins P5 Wireless भारत में मिलने वाले हेडफोंस में से सबसे एक्सप्रेसिव हेडफोन है. यह एक अच्छी ऑडियो रेंज और म्यूज़िक लेवल ऑफर करता है. यह एक मज़बूत पेयर है, जो आपके म्यूज़िक को काफी मज़ेदार बनाता है. 

5.  Jabra Move Wireless

Jabra Move Wireless साफ़ आवाज़ ऑफर करता है, जो कोमल और सही तरह से बैलेंस्ड है. जो लोग स्ट्रॉन्ग, और लाउड म्यूज़िक सुनना पसंद करते हैं उनके लिए यह परफेक्ट चॉइस है. 

6. Plantronics BackBeat Sense

Plantronics BackBeat Sense आपको Rs 8000 की कीमत में बहुत अच्छा हेडफोन ऑफर रहा है जो आपको बढ़िया ऑडियो क्वालिटी देता है और इसका मिनिमलिस्टिक लुक इसे और भी प्रीमियम बनाता है. इसका क्लीन और क्रिस्प ऑडियो इसे इस लिस्ट का बेस्ट हेडफोन बनाता है. 

7.  Sennheiser Urbanite XL

Sennheiser Urbanite XL हेडफोन Momentum 2.0 से मेल खाता है. इसका स्मूथ ऑडियो इसे और भी बेस्ट पेयर बनाता है. जबकि इसमें नॉइज़ कैंसलेशन मिस्सिंग है पर इसका सॉफ्ट, जेन्रिअस पैडिंग इसे अच्छी मफ्फ्लिंग अलाउ करता है. 

8. Bang & Olufsen

Bang & Olufsen का Beoplay H7 एक अच्छाबैलेंस्ड ऑडियो, ऑफर करता है, यह हेडफोन बढ़िया साउंड, क्रिस्प और पावरफुल बेस डिलीवरी इसे वर्कआउट करते समय यूज़ करने के लिए इसे ग्रेट बनाता है. इस समय भारत में मौजूद यह बेस्ट हेद्फोंस में से एक है. 

9. Jaybird Freedom

Jaybird Freedom F5 का अच्छा साउंड, वायरलेस स्पोर्ट-ओरिएंटेड हेडफोंस इसे बेस्ट बनाता है. यह अच्छा साउंड, बेस, क्रिस्प हाई ऑफर करता है. यह स्लिम, आरामदायक और स्वेटप्रुफ होने की वजह से काफी अच्छा लुक भी देता है.  इसमें कुछ खामियां हैं लेकिन इस क्लास के कई हेडफोंस में से यह बेस्ट है. 

10. Sony MDR-100 ABN

Sony MDR-100ABN कुछ अच्छे हेडफोन द्वारा रिप्लेस किया जा चुका है, लेकिन यह नॉइज़ कैंसलेशन और अच्छे साउंड वायरलेस हेडफोन का बढ़िया पेयर है. यह अन्य हेडफोन से काफी बेहतर है जो इसे लम्बे समय के इस्तेमाल के लिए बेस्ट बनाता है.

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo